नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के मुंबई जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े के खिलाफ एनसीपी के वरिष्ठ नेता और महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मालिक ने आरोपों की बौछार कर दी। नवाब मालिक ने एक के बाद एक ट्वीट कर जमकर हमला बोला है।

नवाब मालिक ने किया ट्वीट
एनसीपी नेता और मंत्री नवाब मलिक ने कई तस्वीरें शेयर की और ट्वीट करते हुए लिखा कि, “कबूल है, कबूल है. यह क्या किया तुमने समीर दाऊद वानखेड़े?”

निकाह की तस्वीर शेयर की
नवाब मालिक ने जो ट्वीट शेयर की है, उसमे टोपी पहने बैठा शख्स (नवाब मलिक के मुताबिक, समीर वानखेड़े) किसी कागज पर हस्ताक्षर करते नज़र आ रहे हैं। दरअसल यह तस्वीर निकाहनामे की बताई जा रही है।

नवाब मलिक पर मानहानि का केस
हालांकि, समीर वानखेड़े के पिता ने नवाब मलिक के खिलाफ बॉम्बे हाईकोर्ट में मानहानि की याचिका दायर की है। उन्होंने मांग की है कि, नवाब मलिक को उनके परिवार के खिलाफ सोशल मीडिया पर अपमानजनक बयान देने से रोका जाए।

नवाब मलिक ने आरोप लगाया है कि, समीर वानखेड़े मुस्लिम हैं. उन्होंने फर्जी सर्टिफिकेट के आधार पर अपने आपको अनुसूचित जाति का बताकर नौकरी हासिल की है. समीर वानखेड़े ने अपने बचाव के लिए नकली सर्टिफिकेट्स बनवा लिए हैं.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version