देशभर में जहां कोरोना काल ने तबाही मचा रखी है तो वहीं आज देश भर में लोग ईद-उल-फितर का त्योहार बड़ी धूमधाम और उत्साह के साथ मना रहे हैं । आज सिर्फ एक ही जश्न नहीं बल्कि एक उत्सव और है और वो दूसरा उत्सव वैशाख शुक्ल की तृतीया तिथि का है। इस दिन को वैशाख शुक्ल की तृतीया तिथि को अक्षय तृतीया भी के नाम से भी जाना जाता है। साथ ही आज के ही दिन भगवान परशुराम जी की जयंती भी है। इस शुभ अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों को ईद, अक्षय तृतीया और परशुराम जयंती की शुभकामनाएं दी हैं।

पीएम मोदी ने अपने पहले ट्वीट में लिखा कि – ईद-उल-फितर के शुभ अवसर पर शुभकामनाएं। सभी के अच्छे स्वास्थ्य और कल्याण के लिए प्रार्थना करता हूं। हम एकसाथ मिलकर वैश्विक महामारी को दूर कर सकते हैं और मानव कल्याण को आगे बढ़ाने की दिशा में काम कर सकते हैं। ईद मुबारक!

अगले ट्वीट में प्रधानमंत्री मोदी ने लिखा कि – सभी देशवासियों को अक्षय तृतीया की मंगलकामनाएं। शुभ कार्यों की सिद्धि से जुड़ा यह पावन पर्व कोरोना महामारी पर विजय के हमारे संकल्प को साकार करने की शक्ति प्रदान करे। भगवान परशुराम की जयंती के पावन अवसर पर सभी देशवासियों को शुभकामनाएं।

Share.
Exit mobile version