Priyanka Gandhi Corona Positive: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा को दोबारा कोरोना हो गया है। प्रियंका गांधी ने इस बात की जानकारी खुद अपने ट्विटर हेंडल पर ट्वीट के जरिए दी है। प्रियंका ने बताया कि उनकी कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जिसके बाद से वह आइसोलेश में हैं और सभी कोरोना प्रोटोकॉल का पालन कर रही है। प्रियंका गांधी इससे पहले भी एक बार कोरोना की चपेट में आ चुकी है।

प्रियंका गांधी पहले भी 3 जून को कोरोना पॉजिटिव हुई थीं। उसी समय प्रियंका की मां और कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। उस समय प्रियंका ने ट्वीट कर बताया था कि उन्होंने हल्के लक्षण के बाद कोरोना टेस्ट करवाया था। जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद प्रियंका गांधी ने खुद को घर पर ही आइसोलेट कर लिया था। साथ ही उन्होंने उनके संपर्क में आए सभी लोगों से अपना ध्यान रखने की बात कही थी।

Also Read: Delhi News: CM केजरीवाल ने कोरोना वारियर्स के परिजनों को किया सम्मानित- ‘अपनी जान की परवाह किए बिना लोगों की मदद की’

भारत में कोरोना के हालात

बता दें कि भारत में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 16,047 नए केस सामने आए हैं. इस दौरान 19,539 लोग ठीक होकर घर भी गए हैं। वहीं, भारत में कोरोना के एक्टिव केस बढ़कर 1,28,261 हो गए हैं। वहीं, दैनिक पॉजिटिविटी दर 4.94 है।

Also Read: Best Budget Earbuds in 2022: ₹699-1000 के बजट में बेस्ट चॉइस हैं ये इयरबड्स, फीचर्स और खूबियां हैं शानदार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version