UP News: उत्तर प्रदेश में आए दिन कोई न कोई ऐसी वारदात होती रहती है, जो सबको हैरान कर देती है। ऐसे में एक ताजा मामला प्रदेश के मथुरा जिले से आया है। जहां पर एक शादीशुदा दंपत्ति के बीच बात इस हद बढ़ गई कि महिला ने अपने पति को ही जला दिया।

जानिए क्या है पूरा मामला

दरअसल, ये पूरा मामला मथुरा के मीनानगर इलाके का है, जहां पर एक शादीशुदा कपल के बीच मामला तब गरा गया, जब महिला का प्रेम प्रसंग उस पर हावी हो गया और उसने अपने पति को पेट्रोल डालकर जला दिया। इसके बाद पड़ोसिों ने गंभीर हालत में उसे अस्पताल में भर्ती कराया, जहां पर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

ये भी पढ़ें: Rakesh Sachan News: आर्म्स एक्ट में यूपी सरकार के कैबिनेट मंत्री राकेश सचान को एक साल की सजा, मंत्री ने कही ये बात

पति ने किया विरोध तो मिली मौत की सजा!

मीनानगर इलाके में रहने वाला 40 वर्षीय चमन अपनी पत्नी रेखा और दो बेटी और एक बेटे के साथ गांव के किराए के मकान में रहता था। इस दौरान उसकी पत्नी के किसी अन्य आदमी के साथ प्रेम प्रसंग शुरु हो गया। वहीं, जब इसकी जानकारी चमन को मिली तो उसने रेखा के इस प्रेम प्रसंग का विरोध किया। ऐसे में इस बात को लेकर दोनो के बीच मामला काफी बढ़ गया। ऐसे में रेखा पर आरोप है कि उसने सोमवार की सुबह अपने पति पर पेट्रोल डालकर उसे आग के हवाले कर दिया।

पड़ोसियों ने दी ये जानकारी

वहीं, पड़ोसियों ने जानकारी देते हुए कहा कि आग काफी तेज थी, ऐसे में चमन को बचाते-बचाते वह 80 फीसदी तक जल चुका था। ऐसे में उसकी मंगलवार शाम को उसकी दर्दनाक मौत हो गई। वहीं, पीड़ित पक्ष के भाई ने महिला पर आरोप लगाया है और महिला के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। इस मामले पर पुलिस ने जानकारी देते हुए कहा कि इस संबंध में पीड़ित पक्ष की ओर से शिकायत दर्ज कराई गई है और आरोपी रेखा के खिलाफ भारतीय दंड सहिंता के तहत धारा 302 का मामला दर्ज किया गया है।

ये भी पढ़ें: Maruti And Hyundai: जुलाई में मारुति और हुंडई की बिकी सबसे ज्यादा यूनिट, दूसरे स्थान पर रही रेनो काइगर

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Exit mobile version