पंजाब कांग्रेस के चीफ नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने एक बार फिर से चरणजीत सिंह चन्नी सरकार पर निशाना साधा हैं. चरणजीत सिंह चन्नी (Charanjit Singh Channi) द्वारा सस्ती बिजली करने के फैसले को नवजोत सिंह सिद्धू ने चुनाव से दो महीने पहले ‘लॉलीपॉप’ करार दिया है. सिद्धू ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि उन्हें सिर्फ पंजाब की भलाई वालों को ही वोट करना चाहिए. दरअसल, पंजाब सरकार ने सोमवार को 7 किलोवॉट के लोड तक बिजली दरों में तीन रुपये प्रति यूनिट कटौती करने का एलान किया था.

Political News: चाट पर चर्चा ने बढ़ाया यूपी का सियासी पारा, कांग्रेस और आरएलडी के गठबंधन की अफवाह तेज

इस एलान पर प्रतिक्रिया देते हुए सिद्धू ने कहा कि – चुनाव से दो महीने पहले लोगों को लॉलीपॉप दो. सवाल यह है कि सरकार इसे लाएगी कहां से. क्या सिर्फ आपका इरादा सरकार बनाने का है और उसके लिए आप झूठे वादे कर रहे हैं. पंजाब के कल्याण का रास्ता रोडमैप से निकलेगासिद्धू ने अपनी बात जारी रखते हुए आगे कहा कि – पंजाब सरकार पर पांच लाख करोड़ रुपये का कर्ज है. अगर लोगों को लगता है कि सरकार इस कर्ज को चुका देगी तो यह गलतफहमी है. लोगों को ऊपर भार बढ़ने वाला है. अगर खजाना भरा है तो फिर टीचर्ज की सैलरी 50 हजार रुपये प्रति महीना क्यों नहीं कर दी जाती.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version