बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) अभी हाल ही में एक प्यारी सी नन्हीं परी की बुआ बनी हैं और बुआ बनने की खुशी उनके चेहरे से साफ़ छलक रही है. सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन (Rajiv Sen) और भाभी चारू असोपा एक प्यारी सी बच्ची के माता-पिता बन गए हैं. चारू ने 1 नवंबर को बच्ची को जन्म दिया हैं. इसी खास मौके पर नईनवेली बनी बुआ यानी की सुष्मिता सेन ने इंस्टाग्राम पर प्यारा सा पोस्ट शेयर किया .

सुष्मिता सेन ने एक खूबसूरत कैप्शन भी लिखा. उन्होंने लिखा कि – दिवाली से पहले लक्ष्मी आई…ये एक लड़की हैं…चारू असोपा और राजीव सेन को बधाई..क्या खूबसूरत है वो…आज सुबह मैं बुआ बन गई…बहुत खुश हूं….अभी बच्ची की फोटो को शेयर करना अलाउड नहीं हैं…इसलिए अपनी शेयर कर रही हूं..अभी चारू ने प्यारी सी परी को डिलीवर किया है. मैं इस खूबसूरत पल की गवाह हूं…सुष्मिता ने इसके लिए चारू की डॉक्टर को भी थैंक यू कहा. उन्होंने लिखा कि – इसे इतना सुंदर और शांतिपूर्ण अनुभव बनाने के लिए डॉक्टर @rishmaai को धन्यवाद !! आप सबसे अच्छे हैं!!!??❤️. सुष्मिता ने राजीव और चारू को भी बधाई दीं.

इनकम टेक्स डिपार्टमेंट ने दिया अजीत पवार की 1000 करोड़ की संपत्ति को सीज करने का नोटिस

सुष्मिता की इस पोस्ट पर भाभी चारू ने भी कमेंट करते हुए लिखा कि – दीदी आपको बहुत सारा प्यार…फाइनली बुआ की जान आ गई’. सुष्मिता की इस पोस्ट पर फैंस भी जमकर कमेंट कर रहे हैं और उन्हें बधाईयां दे रहे हैं. इससे पहले उनके भाई राजीव सेन ने भी इंस्टाग्राम के जरिए इस बात की जानकारी दी थी और बच्ची की तस्वीरें शेयर करते दोनों की सलामती की जानकारी दी थी.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version