पंजाब के जेल मंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा ने लखनऊ का गुपचुप दौरा किया। दावा किया जा रहा है कि वह लखनऊ में दिखाई दिए, और उन्होंने गुपचुप तरीके से मुख्तार अंसारी के करीबियों से मुलाकात की है। अब इस इस मुद्दे पर जमकर सियासत हो रही है। उत्तर प्रदेश के माफिया मुख्तार अंसारी को लेकर यूपी और पंजाब की सरकार के बीच तल्खी बढ़ती ही जा रही है। मुख्तार अंसारी को लेकर दोनों राज्य सरकारों की लड़ाई सुप्रीम कोर्ट तक पहुंच गई है। यूपी को मुख्तार अंसारी चाहिए लेकिन पंजाब मुख्तार अंसारी को देने को तैयार नहीं है।

मुख्तार के करीबियों से गुपचुप मुलाकात !

शनिवार को पंजाब के जेल मंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा गुपचुप तरीके से राजधानी लखनऊ पहुंचे। दावा किया जा रहा है कि वह लखनऊ में आकर मुख्तार अंसारी के करीबियों से मिले हैं। उधर, यूपी सरकार ने पंजाब सरकार पर खुलेआम मुख्तार अंसारी को बचाने का आरोप लगाया है, और कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने पंजाब सरकार पर चोर-चोर मौसेरे भाई कहकर तंज कसा कसा है।

बाहुबली मुख्तार पर सरकारों में तकरार

अब जहां योगी सरकार लगातार माफिया मुख्तार अंसारी को यूपी लाने की कोशिश में लगी है तो वहीं पंजाब की कांग्रेस सराकर माफिया को बचा रही है, और अब जिस तरह से लखनऊ पंहुचकर गुपचुप तरीके से पंजाब के जेल मंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा मुखातार के करीबियों से मिलने पहुंचे। वो पंजाब सरकार और ज्यादा सवालों के घेरे में आ गई है।

Share.
Exit mobile version