Punjab News: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता और पंजाब के गुरदासपुर से सांसद सनी देओल के लापता होने के पोस्टर चिपकाए गए हैं। पंजाब के पठानकोट में सांसद के लापता होने के पोस्टर घर की दीवारों, रेलवे स्टेशनों और वाहनों पर लगाए गए हैं। इसके अलावा सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी बड़ी तेजी से वायरल हैं। जिसमें सनी देओल के लापता होने के पोस्टर लगाए जा रहे हैं। इतना ही नहीं इन पोस्टरों पर लिखा हुआ है- गुमशुदा की तलाश।

लोगों ने विरोध किया

बता दें कि विधानसभा चुनाव के दौरान सनी देओल की चुनाव प्रचार में अनुपस्थिति की खबर सामने आने के बाद लोगों ने विरोध किया है। सनी देओल काफी दिनों तक विधानसभा चुनावों के प्रचार से दूर रहे थे। जिसके बाद स्थानीय कार्यकर्ताओं ने उनके प्रति नाराजगी दिखाई। लेकिन चुनाव प्रचार के दौरान अनुपस्थिति को लेकर बात सामने आई कि काफी दिनों से सनी देओल बीमार चल रहे हैं और उन्हें डॉक्टर ने आराम करने की सलाह दी है।

Also Read: Bigg Boss 16: घर में आकर Salman Khan ने दिया Abdu Rozik को ये पसंदीदा तोहफा, देखिए खास और अनसीन Video

सांसद बनने के बाद नहीं आए गुरदासपुर

विरोध कर रहे एक युवक ने कहा कि सनी देओल सांसद बनने के बाद से कभी गुरदासपुर नहीं आए और वह खुद को पंजाब का बेटा कहते हैं। लेकिन उन्होंने यहां पर कोई औद्योगिक विकास नहीं किया। अगर वह काम नहीं करना चाहते तो उन्हें अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए। बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब सनी देओल को लेकर पठानकोट में लापता या गुमशुदा के पोस्टर लगाए गए हैं। इससे पहले भी पंजाब में इस तरह के पोस्टर लगाकर उनका विरोध किया गया था।

Also Read: Rajasthan: CM गहलोत के समर्थक मंत्रियों पर आलाकमान ने दिखाया नरम रुख, बताई बड़ी वजह

साल 2019 में पंजाब की गुरदासपुर सीट से सनी देओल ने चुनाव लड़ा था। उन्होंने सुनील जाखड़ को 82459 हजार वोटों से हराकर अपनी जीत बनाई और पहली बार लोकसभा पहुंचे। लेकिन आप लोगों ने उनका विरोध करते हुए पठानकोट में गुमशुदा और लापता के पोस्टर लगा दिए हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version