KBC 14: 11 अक्टूबर को बॉलीवुड के दिग्गज महानायक अमिताभ बच्चन अपना 80वां जन्मदिन सेलिब्रेट करने वाले हैं। लेकिन इस खास मौके पर कुछ अलग अंदाज में इस दिन को याद रखा जाएगा। ‘फिल्म हेरिटेज फाउंडेशन’ ने अमिताभ बच्चन की 80वें जन्मदिन पर एक ‘फिल्म फेस्टिवल’ का आयोजन किया है। जो 8 अक्टूबर से 11 अक्टूबर तक चलेगा। इन 4 दिनों में अमिताभ बच्चन का बर्थडे सेलिब्रेट किया जाएगा। इसी बीच 11 अक्टूबर को केबीसी 14 के सेट पर कुछ नया होने वाला है।

एपिसोड की दिखाई एक झलक

अमिताभ बच्चन के 80 साल के पूरे होने पर शो में जया बच्चन और अभिषेक बच्चन गेस्ट बनकर आने वाले हैं। सोनी टीवी ऑफिशल ने अपने इंस्टाग्राम पर केबीसी के 11 अक्टूबर के एपिसोड की एक झलक दिखाई है। जिसमें जया बच्चन और अभिषेक बच्चन शो में गेस्ट बनकर आते हैं। इस दौरान जया बच्चन एक ऐसा खुलासा करती है जिसके बाद अमिताभ बच्चन की आंखों में आंसू आ जाते हैं। अब इस बात का खुलासा तो उनके जन्मदिन यानी 11 अक्टूबर को ही होगा।

Also Read: Women’s Asia Cup 2022: पाकिस्तान महिला टीम ने जीता टॉस चुनी गेंदबाजी, भारतीय टीम में कप्तान की वापसी

प्रोमो वीडियो शेयर

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि अमिताभ बच्चन बेहद ही इमोशनल नजर आए हैं। वह इतनी ज्यादा भावुक हो गए हैं कि उनकी आंखों से आंसू नहीं रुक रहे। प्रोमो में देखा जा सकता है कि हॉट सीट पर अभिषेक बच्चन बैठे हुए हैं और वह कहते हैं कि सरप्राइज, जो रिश्ते में हमारी मां लगती हैं। तभी जया बच्चन की एंट्री होती है। इसके बाद अमिताभ बच्चन जया बच्चन को गले लगाते हैं। इस प्रोमो वीडियो को देखने के बाद भी फैंस यह जाने के लिए उत्सुक है कि जया बच्चन ने ऐसी क्या बात कही जिस वजह से अमिताभ की आंखों में आंसू आए। बता दें कि ऐसा पहली बार हो रहा है जब जया बच्चन केबीसी के सेट पर आएंगी।

Also Read: Bigg Boss 16: घर में आकर Salman Khan ने दिया Abdu Rozik को ये पसंदीदा तोहफा, देखिए खास और अनसीन Video

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version