Punjab News: पंजाब की राजनीति में बड़े बदलाव के साथ ही आम आदमी पार्टी सत्ता पर काबिज हुई। इसके बाद ‘आप’ सरकार ने पंजाब के लिए कई बड़े निर्णय लिए। अब पंजाब पुलिस ने पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष अमरिंदर सिंह राजा वडिंग पर एफआईआर दर्ज की है। इसके साथ ही कांग्रेस के एक विधायक सुखपाल सिंह खैरा के खिलाफ भी एफआईआर दर्ज हुई है। ऐसे में पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष की मुश्किलें बढ़ सकती है।

जानिए क्या है पूरा मामला

दरअसल, कांग्रेस के इन दोनों नेताओं ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ‘आप’ सरकार के द्वारा की गई नियुक्ति की एक फर्जी सूची जारी की थी। आपको बता दें कि दोनों ही नेताओं ने अपने अकाउंट से एक पत्र को टैग किया था, जिस पर केजरीवाल के साइन हुए थे।

ये भी पढ़ें: Rajasthan News: CM गहलोत ने केंद्र पर साधा निशाना- ‘बढ़ती महंगाई, बेरोजगारी के चलते जनता में भारी आक्रोश’

‘आप’ ने दर्ज कराई एफआईआर

इस मामले में पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष वडिंग ने कहा था कि ऐसी अनुमान चलाया जा रहा है कि पंजाब सरकार को रिमोट के द्वारा दिल्ली से चलाया जा रहा है। वहीं, दूसरी ओर, ‘आप’ ने इस पत्र को फर्जी करार दिया था। इस मामले पर आप ने अपनी शिकायत दर्ज कराई। आप ने अपने आरोप में कहा कि कथित तौर पर उस सूची को आम आदमी पार्टी के फर्जी लेटर हैड पर बनाया गया था। कथित पत्र में अरविंद केजरीवाल  के साइन है और ये सब विपक्ष के द्वारा केजरीवाल को बदनाम करने की षड्यंत्र का हिस्सा है।

पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष ने क्या कहा

वही, पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष वडिंग ने कहा कि इस पूरे मामले पर मेरे खिलाफ तर्कहीन मामला दर्ज कराया गया है। वडिंग ने कहा कि ये वहीं पत्र है, जो आप कार्यकर्ता ने शेयर किया था। इस पूरे मामले में आप मेरे खिलाफ मामला दर्ज करके सच को छुपा नहीं सकती है।

ये भी पढ़ें: Iphone 14: आईफोन 14 के इन फीचर्स को जानकर छोड़ देंगे इसको खरीदने की योजना

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Exit mobile version