Sunny Leone Photos: कभी पोर्न इंडस्ट्री में तहलका मचाने वाली सनी लियोन आज बॉलीवुड की एक पॉपुलर फेस हैं। एक्ट्रेस अक्सर अपने चाहने वालों के लिए फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती है। हर बार एक्ट्रेस अपने बोल्ड अवतार से फैंस के होश उड़ा देती हैं। सनी आए दिन कुछ ना कुछ सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं। हाल ही में सनी ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। आइये देखते हैं इन तस्वीरों में क्या है खास।

बेहद स्टाइलिश नजर आ रही हैं सनी

सनी ने इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिसमें उनका ग्लैमरस अंदाज देखने को मिल रहा हैं। एक्ट्रेस हर पोज में सिजलिंग लुक देती नजर आ रही हैं। सनी का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा हैं। तस्वीरों में सनी मस्टर्ड ब्राउनिश हूडी में नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने इसे मैचिंग ट्रॉउज़र के साथ टीमअप किया। एक्ट्रेस ने इस लुक को ब्लैक गगल्स और इयररिंग्स से कम्पलीट किया है। तस्वीरों में सनी बेहद स्टाइलिश नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और जमकर प्यार लुटा रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Mouni Roy Photos: ब्लैक साड़ी में कातिलाना नजर आईं मौनी रॉय, देसी लुक में बिखेरा हुस्न का जलवा

सोशल मीडिया पर सनी की है एक जबरदस्त फैन फॉलोविंग

सनी अपने चाहने वाले के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर जुड़ी रहती हैं। फैंस उनके लेटेस्ट अवतार के लिए बेसब्री से इंतजार करते हैं। आज सनी के चाहने वालों में कमी नहीं है। उन्होंने भारत में कम समय में काफी ज्यादा फैन फॉलोइंग बना ली हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो सनी ने सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 15 से टीवी इंडस्ट्री में कदम रखा था। हालांकि वो शो जीत नहीं पाई लेकिन उन्होंने अपने अलग अंदाज से दर्शकों को दीवाना बना दिया। सनी डायरेक्टर अनुराग कश्यप की अपकमिंग फिल्म में नजर आएंगी। इस फिल्म से एक्ट्रेस को बहुत उम्मीद है। एक्ट्रेस के अनुसार यह फिल्म उनके करियर के लिए माइलस्टोन साबित होगी।

ये भी पढ़ें: Rajasthan News: सीएम अशोक गहलोत के सामने लोगों ने लगाए मोदी के नारे, मुस्कुराते हुए दिखे गहलोत

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version