Punjab News: संगरुर से सांसद सिमरनजीत सिंह मान ने एक बार फिर भगत सिंह को आतंकवादी कहकर मामले को तूल पकड़ा दिया है। शहीद-ए-आजम के अपमान पर राजनीतिक दलों के अलावा आम लोगों में काफी गुस्सा है। आप सरकार ने बिना शर्त माफी की मांग की है।

संगरूर से नए चुने सांसद सिमरनजीत मान के बयान से सियासी घमासान मच गया है। मान ने शहीद ए आजम भगत सिंह को आतंकवादी कह दिया। जिसके बाद विरोधी पार्टियां भड़क उठी। पंजाब में सरकार चला रही आम आदमी पार्टी (AAP) ने भी मान को माफी मांगने के लिए कहा। मान ने यह विवादित हरियाणा के करनाल में दिया था। वहीं भाजपा, अकाली दल और कांग्रेस ने भी सिमरनजीत मान के बयान को गलत करार दिया।

Also Read: Punjab News: पंजाब के पूर्व स्पीकर और वरिष्ठ SAD नेता निर्मल सिंह काहलों का 79 साल की उम्र में निधन, सुखबीर सिंह ने दी श्रद्धांजलि

भगत सिंह ने बेगुनाहों को मारा : सिमरनजीत मान

सांसद सिमरनजीत मान ने कहा कि सरदार भगत सिंह ने एक अंग्रेज नौजवान, एक अफसर और एक अमृतधारी सिख कॉस्टेबल को मार दिया था। नेशनल असेंबली में बम फेंक दिया था। भगत सिंह आतंकवादी है या भगत है, यह बता दीजिए। बेगुनाह आदमियों को मारना और पार्लियामेंट में बम फेंक देना शराफत की बात है। कुछ भी हो लेकिन भगत सिंह आतंकवादी तो है।

Also Read: INS Dunagiri: समंदर में मजबूत हुई भारत की ताकत, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने नौसेना को सौंपा स्वदेशी युद्धपोत ‘दूनागिरी’

भगत सिंह की कुर्बानी से सांसद बने मान, माफी मांगें : मंत्री मीत हेयर

पंजाब की AAP सरकार के मंत्री गुरमीत मीत हेयर ने कहा कि देश आजाद होने के बाद पार्लियामेंट बनी। लोगों को वोट डालने का हक मिला। जिन वोटों को लेकर सिमरनजीत मान सांसद बने हैं। जिन भगत सिंह की शहादत के बाद देश आजाद हुआ, उन्हें यह आतंकवादी कह रहे हैं। भगत सिंह के भी अरमान थे लेकिन उन्होंने 23 साल की उम्र में कुर्बानी दे दी कि आने वाले समय में हमारी मां आजादी में सांस ले सकें। उनकी कुर्बानी को आतंकवादी कहना शर्मनाक है। सिमरनजीत मान को माफी मांगनी चाहिए।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version