Rajasthan: काग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा का राजस्थान (Rajasthan) के झालावाड़ जिले में प्रवेश होने जा रहा है। जिसके कारण शुक्रवार को सीएम अशोक गहलोत हालातों का जायजा लेने के लिए कोटा पहुंचे हैं। यहां सीएम गहलोत ने रात में पार्टी के नेताओं के साथ एक मीटिंग भी की। इसके अलावा राजस्थान सीएम ने जयपुर रवाना होने से पहले मीडिया की टुकड़ी से बात करते हुए कहा कि केंद्र में बैठी मोदी सरकार लगातार सविंधान की धज्जियां उड़ा रही है। इस दौरान मुख्यमंत्री ने केंद्रीय जांच एजेंसियों पर भी सवाल उठाए और कहा कि जिन राज्यों में चुनाव होते हैं वहां प्रवर्तन निदेशालय (ED) और आयकर विभाग (IT) की टीम पहले पहुंच जाती है।

CM गहलोत ने केंद्र सरकार पर किया हमला

सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि मोदी सरकार संविधान की धज्जियां उड़ा रही है। सभी केंद्रीय जांच एजेंसियों ईडी, इलेशन कमीशन, जुडिशियली, सीबीआई मोदी सरकार के दबाव में काम कर रहे हैं। ऐसा होगा तो आम आदमी कहां जाएगा। सीएम गहलोत ने बीजेपी सरकार पर जमकर हमला बोला। वहीं उन्होंने राहुल गांधी की यात्रा को देशहित और लोकतंत्र के लिए सराहनीय बताया। गहलोत ने कहा कि बीजेपी सरकार लगातार भारत जोड़ो यात्रा को भटकाने करने का प्रयास कर रही है।

ये भी पढ़ें: RUSSIA UKRAINE WAR: यूरोप में यूक्रेनी दूतावासों को बनाया जा रहा है निशाना, लेटर बम और खूनी लिफाफे के जरिए भेजी जा रही जानवरों की आंखें

5 लाख किसानों का कर्ज माफ किया

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने पीएम मोदी पर भी जोरदार हमला बोलते हुए कहा की भाजपा सरकार षडयंत्र के तहत राहुल गांधी की इमेज को खराब करने का प्रयास कर रही है। लेकिन इससे कोई फायदा होने वाला नहीं है। सीएम ने यह भी कहा कि प्रधानमंत्री मोदी को आलोचना सहन नहीं होती, देश का माहौल ख़राब हो गया है। सीएम ने आगे कहा कि हमने हमारे वादे पूरे किए, जिसने जो मांगा वह दिया। हमने किसानों का कर्ज माफ किया है। उन्होंने कहा कि राजस्थान में भारत जोड़ो यात्रा को लेकर बच्चे से वृद्ध तक सभी में उत्साह है।

ये भी पढ़ें: IPL 2023: नए नियमों से होगा आईपीएल-16 का आगाज, 11 नहीं 15 खिलाड़ियों के साथ क्यों खेलेंगी टीमे?

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

मीडिया में 2 वर्ष से काम करने का अनुभव है। DNP India Hindi में बतौर Content Writer काम कर रहा हूँ। इससे पहले ANI और The Statesman में काम करने का अनुभव है। DNP India Hindi में Sports, National और International मुद्दों पर लिख रहा हूँ

Exit mobile version