Rajasthan: चूरू की जिला जेल में रेप केस का आरोपी मृत पाया गया है। आरोपी के मृत पाने के बाद प्रशासन में हड़कंप की स्थिति मंच गई है। आरोपी एक कैदी संदिग्ध हालत में टॉयलेट में पानी के पाइप से लटका हुआ मिला। कैदी को देर रात राजकीय भरतिया अस्पताल के आपातकालीन वार्ड लाया गया था, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। जेल प्रशासन के अनुसार कैदी छगनलाल शर्मा पोक्सो के मामले में पिछले 6 महीने से जिला जेल में बंद था।

आरोपी छगनलाल को जेल के बैरिक संख्या 6 में रखा गया था वह सरदार शहर के वार्ड संख्या 25 का रहने वाला था। बीते सोमवार रात को छगनलाल बैरिक नंबर 6 के टॉयलेट में तोलिए के फंदे के सहारे पानी की पाइप लाइन से लटका हुआ मिला। इस स्थिति को देखकर जेल प्रशासन में हड़कंप मच गया है। कोतवाली थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। जेल के उच्च अधिकारियों और मृतक बंदी के परिजनों को घटना की सूचना दी गई।

Also Read: National Herald Case: सोनिया गांधी से पूछताछ पर राहुल गांधी विजय चौक पर धरने पर बैठे, जांच को लेकर अशोक गहलोत भी हुए आग बबूला

जेल प्रशासन पूरे मामले की जांच में जुटा हुआ हैं। आज मंगलवार को बंदी के परिजनों के आने के बाद उसके शव का पोस्टमार्टम कराया गया। जेल के मुख्य प्रहरी बलकरण सिंह का कहना है कि रात करीब 12:30 बजे बैरिक संख्या 6 से शोरगुल की आवाज आई थी। वहां जाकर देखा तो पता चला कि छगनलाल ने टॉयलेट में पाइप से तोलिए का फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली है। उसके बाद पुलिस को सूचना दी गईं। तभी उसको आपातकालीन वार्ड ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित किया गया।

Also Read: Smartphones: लाखों करोड़ों की कीमत वाले यें टॉप स्मार्टफोंस, देखें लिस्ट

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version