Rajasthan News: राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी भाजपा की सांसद रंजीता कोली पर एक बार फिर बड़ा हमला हुआ। आपको बता दें कि रंजीता कोली पर राजस्थान के भरतपुर में खनन माफियाओं द्वारा उनकी कार पर हमला हुआ। बताया जा रहा है कि रंजीता कोली राजस्थान से दिल्ली लौट रही थी, उस वक्त उनकी कार पर जोरदार पथराव शुरु हो गया। हमलावरों ने उनकी कार को तहसनहस कर दिया। सांसद और उनके सुरक्षाकर्मियों ने वहां से खेतों में भागकर अपनी जान बचाई।

खनन माफियाओं ने किया पथराव

भाजपा सांसद पर हुए हमले के बाद उन्होंने कहा कि कामां इलाके में सीमा पर बड़ी संख्या में अवैध खनन के ओवरलोडेड ट्रकों को निकलते हुए थे। इसके बाद मैंने रुकवाया और अवैध खनन माफियाओं ने सांसद की कार पर पथराव कर दिया। मौके पर आस पास के ग्रामीण आ गए, इसके बाद माफिया सांसद की कार को टक्कर मारकर फरार हो गए।

ये भी पढ़ें: Khatu Shyam Temple: खाटू श्याम मंदिर में भगदड़ के कारण 3 महिला श्रद्धालुओं की मौत, मुख्यमंत्री ने शोक व्यक्त किया

सांसद रंजीता कोली ने अपने ट्वीट में कहा

वहीं, भाजपा सांसद रंजीता कोली ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट में कहा कि भरतपुर लोकसभा क्षेत्र में अवैध खनन एवं खनन माफिया इस कदर हावी है कि सूचना मिलने पर जब मैं कामां पहुंची तो रात के अंधेरे में अवैध खनन से जुड़ी 100 से भी अधिक गाड़ियां मुझे मौके पर मिली और मेरे द्वारा रोकने पर आज फिर एक बार मुझ पर जानलेवा हमला किया गया।

सांसद कोली ने लगाए आरोप

सांसद रंजीता कोली के साथ घटी इस घटना के बाद मौके पर जिला अधिकारी और पुलिस अधीक्षक पहुंचे और  मामले की पूरी जानकारी ली। वहीं, दूसरी तरफ, सांसद गुस्से में आकर उसी जगह पर धरने पर बैठ गई। सांसद कोली ने आरोप लगाया कि उन्होंने पहले भी इस अवैध खनन को लेकर पुलिस अधीक्षक को शिकायत की थी, लेकिन उन्होंने कहा कि ये खनन का मामला है, ये हमारी जिम्मेदारी नहीं है।

उधर, सांसद पर हमले की सूचना के बाद मौके पर समर्थक और कार्यकर्ताओं की भीड़ जमा हो गई। जिन्होंने जमकर हंगामा मचाया। हमले के विरोध में सांसद सोमवार को सुबह तक धरने पर बैठी रही। उन्होंने हमलावरों को जल्द से जल्द पकड़ने की मांग की है।

ये भी पढ़ें: Old Note Scheme: कैसे पुराने नोट का फायदा उठाकर बन जाएंगे मालामाल, ध्यान रखे ये बात

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Exit mobile version