Rajendra Pal Gautam: दिल्ली सरकार के पूर्व मंत्री राजेंद्र पाल गौतम को जान से मारने की धमकी मिली है। गौतम ने दावा करते हुए कहा कि कुछ धर्मगुरु उन्हें जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। बता दे कि राजेंद्र पाल गौतम पर हिंदू धर्म के खिलाफ प्रचार करने का आरोप लगा था। जिसके बाद उन्होंने अपने पद से इस्तीफा दिया। राजेंद्र केजरीवाल सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे हैं। अब उन्हें जान से मारने की धमकी भी मिली है।

जान से मारने की धमकी

राजेंद्र पाल गौतम का कहना है कि कुछ यूट्यूब चैनल पर सरेआम उन्हें जान से मारने की धमकी दी जा रही है कि उनका गला काटने वाले को 50 लाख रुपए का इनाम दिया जाएगा। अब इसकी शिकायत राष्ट्रपति गृहमंत्री और पुलिस को दी गई है। बता दे कि सामूहिक धर्म परिवर्तन कार्यक्रम में गौतम पाल मंत्री की उपस्थिति को लेकर विवाद खड़ा हो जाने के बाद उन्होंने अपने पद से इस्तीफा दिया था। इस कार्यक्रम में हजारों लोगों को हिंदू देवी-देवताओं की निंदा करते हुए सुना गया था।

Also Read: Uttarakhand: यात्रियों को लोकल प्रोडक्ट बेचकर केदारनाथ यात्रा में महिलाओं ने किया लाखों का कारोबार

50 लाख रूपए की सुपारी

पूर्व मंत्री राजेंद्र पाल गौतम का दावा है कि अयोध्या के तीन हिंदू साधु उनकी छवि धूमिल करने और धार्मिक तनाव भड़काने की कोशिश कर रहे है। उन्होंने आगे लिखा कि इनमें से एक बाबा ने धर्मगुरु के नाम पर लोगों को भड़काया है और किसी व्यक्ति को 50 लाख रूपए देकर उन्हें मरवाने की सुपारी भी दी है।

Also Read: Britain: बिगड़ी अर्थव्यवस्था को सुधारने के लिए ऋषि सुनक का बड़ा फैसला, विदेशी सहायता को किया फ्रीज

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version