कांग्रेस के तेजतरार नेता और पार्टी प्रवक्ता राजीव त्यागी की 12 अगस्त को हार्ट अटैक से निधन हुआ था। वो एक टीवी चैनल पर डिबेट कर रहे थें जिसके के बाद उनकी हार्ट अटैक से मौत हो गई। राजीव त्यागी कि पत्नी ने बीजेपी नेता और प्रवक्त संबित पात्रा पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि संबित पात्रा मेरे पति का हत्यारा है।

दूसरी तरफ संबित पात्रा के खिलाफ उत्तर प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता अंशु अवस्थी ने लखनऊ के हजरतगंज कोतवाली में तहरीर दी है। तहरीर में अंशु अवस्थी ने राजीव त्यागी की मौत के लिए बीजेपी नेता संबित पात्रा को जिम्मेदार ठहराया है। आपको बता दें कि संबित पात्रा उस टीवी डिबेट मे राजीव त्यागी के साथ मौजूद थे।

हजरतगंज कोतवाली मे दी गई तहरीर में बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा सहित न्यूज चैनल के सीईओ (CEO), उस डिबेट के एंकर को भी राजीव त्यागी की मौत का जिम्मेदार ठहराते हुए उनके खिलाफ FIR दर्ज कर गिरफ्तारी की मांग की गई है। तहरीर में कहा गया है कि संबित पात्रा ने राजीव त्यागी पर अपमानजनक टिप्पणियां की, जिससे उन्हें दिल का दौरा पड़ा और उनकी मौत हो गई।

इधर राजीव त्यागी की पत्नी ने वीडियो जारी कर संबित पात्रा को अपने पति का हत्यारा बताया है। उन्होंने कहा कि मेरे पति ने मौत से पहले कहा था कि इन लोगों ने मुझे मार डाला। बता दें कि संबित पात्रा ने राजीव त्यागी को डिबेट के दौरान ‘जयचंद’ कहकर संबोधित किया था।

वीडियो में राजीव त्यागी की पत्नी ने कहा, ‘तीन-चार बार संबित पात्रा ने मेरे पति को जयचंद-जयचंद बोल कर संबोधित किया था, लेकिन मुझे लगा कि वह इतने मजबूत हैं कि यह भी झेल जाएंगे।

Share.
Exit mobile version