New Delhi: बजट सत्र से पहले ऑल पार्टी मीटिंग में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने साफ कर दिया है कि किसान सरकार से सिर्फ एक फोन कॉल की दूरी पर हैं। किसान चाहे को कभी भी बात कर सकते हैं। वहीं पीएम के प्रतिक्रिया के बाद भारतीय किसान यूनियन के प्रवक्ता राकेश टिकैत ने उनको धन्यवाद दिया और कहा कि प्रधानमंत्री मोदी किसानों और सरकार के बीच बातचीत करवाएं। हमारे मुद्दे पर संज्ञान लेने के लिए धन्यवाद

किसान नहीं झुकेंगे:
किसान नेता व भारतीय किसान यूनियन के प्रवक्ता राकेश टिकैत ने साफ कहा है कि, ” मेरे आंसू जो निकले , वह किसान के आंसू थे. न सरकार का सिर झुकने देंगे न किसान की पगड़ी झुकने देंगे. हमारे लोगों पर अगर पत्थर चलेंगे तो किसान भी वही है और ट्रैक्टर भी वही है.”

हम बातचीत से कभी पीछे नहीं हटे- शिव कुमार कक्काजी
किसान नेता शिव कुमार कक्काजी ने भी प्रधानमंत्री मोदी के द्वारा बातचीत की बात कहने के बाद कहा है कि, “हम जरूर बात करेंगे. अगर वो एक कॉल की दूरी पर हैं तो हम तो रिंग की दूरी पर हैं. वो जिस दिन घंटी कर दें हम उस दिन पहुंच जाएंगे. बातचीत से ही हल निकलना चाहिए. उससे हम पीछे नहीं हो रहे हैं. बातचीत करने से कभी हमने गुरेज नहीं किया है. प्रधानमंत्री ने बातचीत के लिए कहा है तो हम इसका स्वागत करते हैं”

Share.
Exit mobile version