दिल्ली के साथ-साथ देश में अचानक से कोरोना का कहर बढ़ गया है। जिसको देखते हुए दिल्ली की केजरीवाल सरकार केन्द्र सरकार के साथ मिलकर कोरोना को रोकने का रास्ता निकाल रही है। इस बीच फैसला लिया गया है कि, दिल्ली सो नोएडा जाने वाले किसी भी व्यक्ति को रोककर उसकी कोरोना की जांच की जाएगी। इसके लिये जिलाधिकारी ने स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों की टीम बनाकर डीएनडी और चिल्ला बॉर्डर की तरफ आने वाले किसी भी व्यक्ति की एंटीजन जांच की जायेगी। इसमें स्वस्थ्य अधिकारियों का पुलिस भी सहयोग करेगी। आपको बता दें, दिल्ली में लगातार कोरोना के मरीज बढ़ते जा रहे हैं और लोगों की मौत भी हो रही है।

इसलिये प्रशासन ने दिल्ली से सटे इलाकों और कंटेनमेंट जोन में सतर्कता बढ़ा दी है। वहीं, आम लोगों से कोरोना गाइडलाइन का पालन करने की अपील की जा रही है। ताकि कोरोना को बढ़ने से रोका जा सके।जिलाधिकारी सुहास एलवाई का कहना है कि, जो भी लोग कोरोना से संक्रमित मिल रहे हैं। उनकी विशेष तरह से जांच की जा रही है। इसके साथ ही आज दोपहर जिलाधिकारी 1 बजे सभी निजी और सरकारी कोविड-अस्पतालों के निदेशकों के साथ बैठक करेंगे और कोरोना के बढ़ते हुए मामलों को कैसे रोका जाये इस पर चर्चा की जायेगी।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version