अच्छा बदाम जाने वाली सिंगर को आज हर कोई जानता है। अपनी अनोखी गाने से सबके दिलों पे राज करने वाले सिंगर भूबम बड्याकर सोमवार रात एक हादसे में जख्मी हो गए। उन्हें पश्चिम बंगाल के बीरभूम स्थित सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जानकारी के मुताबिक सिंगर भुबन एक सेकेंड हैंड कार चलाना सीख रहे थे। इसी दौरान हुए हादसे में उनके सीने समेत शरीर में दूसरी जगह भी चोटें आई हैं।

भूबन बडयाकर पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले के कुरालगुर गांव के रहने वाले हैं उनके परिवार में पत्नी, दो बेटे और एक बेटी है। भुबन अब तक मूंगफली भेज कर गुजर-बसर कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने ग्रामीण ग्राहकों को अपनी ओर खींचने के लिए कच्चा बादाम गीत बनाया और खुद के तैयार लाजवाब सुरों में गाना शुरू किया।

उनके गाने को किसी ने मोबाइल से रिकॉर्ड करके सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया, जो की चंद दिनों में देखते ही देखते वायरल हो गया और मूंगफली बेचने वाले भूबन रातों रात देश दुनिया में फेमस हो गए। भुवन इस कदर फेमस हो गए कि एक म्यूजिक कंपनी ने उनको लाख रुपए का चेक सौंप दिया और उनके साथ एक म्यूजिक वीडियो रिलीज कर दिया। अब कई टीवी शो और प्रोग्राम से भी ऑफर मिलने लगे हैं।

इससे पहले एक निजी चैनल से बात करते हुए भुबन ने कहा था कि वह चाहते हैं कि सरकार उनकी मदद करें ताकि वह अपने रहने के लिए परमानेंट घर का इंतजाम कर सकें। परिवार को अच्छा खाना और कपड़ा दें। भुबन ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि अब उन्होंने मूंगफली बेचना बंद कर दिया है, क्योंकि वे सेलिब्रिटी बन चुके हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version