Paras Porwal:  जाने-माने रियल एस्टेट डेवलपर पारस पोरवाल ने आज मुंबई में एक इमारत की 23 वीं मंजिल से कूदकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने कहा कि बाद में उन्हें 57 वर्षीय बिल्डर पारस पोरवाल के जिम में एक नोट मिला। नोट में लिखा था कि “उसकी मौत के लिए कोई जिम्मेदार नहीं है और किसी से कोई पूछताछ नहीं की जानी चाहिए।” मुंबई के पारस पोरवाल एक प्रमुख रियल एस्टेट डेवलपर थे। उन्होंने  मुख्य रूप से शहर में पुनर्विकास परियोजनाओं को अंजाम दिया था।

सुबह 6 बजे की आत्महत्या

सूत्रों ने बताया कि” पारस पोरवाल ने मुंबई के चिंचपोकली रेलवे स्टेशन के पास शांति कमल हाउसिंग सोसाइटी बिल्डिंग स्थित अपने आवास पर जिम की बालकनी से सुबह करीब छह बजे छलांग लगा दी। “उन्होंने कहा कि “एक राहगीर ने पुलिस को सूचना दी जिसके बाद स्थानीय थाने के कर्मी मौके पर पहुंचे। ” शव को फोरेंसिक जांच के लिए नागरिक अस्पताल ले जाया गया।

Must Read: Dattatreya Hosabale: RSS नेता बोले – ‘बांग्लादेशी घुसपैठ और धर्मांतरण के कारण जनसंख्या में असंतुलन’

बिल्डर्स की आत्महत्या के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं

बिल्डर्स की आत्महत्या के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं । अभी इससे हफ्तेभर पहले  ही मध्य प्रदेश के जबलपुर में बिल्डर राजेन्द्र उर्फ राजू वर्मा ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या करने का प्रयास किया था। इसके अलावा अप्रैल में हरियाणा के फतेहाबाद में एक बिल्डर सचिन कुमार ने अपनी कार में हाथ और पांव की नस काटकर आत्महत्या कर ली थी। पुलिस ने मौके से एक सुसाइड नोट बरामद किया था, जिसमें बिल्डर ने 10 से 11 लोगों को जिम्मेदार ठहराते हुए लाखों रुपए के लेनदेन की बात कही थी।

Must Read: Diwali 2022: दीपोत्सव में अयोध्या नगरी सजने को तैयार, 17 लाख जगमगाते दीयों से बनेगा एक नया विश्व रिकॉर्ड

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version