शिवसैनिकों द्वारा किए गए हमले में घायल रिटायर्ड नेवी ऑफिसर मदन शर्मा की तबीयत में सुधार होने के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। मदन शर्मा ने मीडिया से बातचीत करते हुए उद्धव सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि, अगर उद्धव ठाकरे से कानून व्यवस्था नहीं संभाली जा रही है तो उन्हें अपने पद से इस्तीफा दे देनी चाहिए।

मदन शर्मा ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा, मैं एक सीनियर सिटिजन हूं। लेकिन उद्धव के लोगों ने मेरे साथ बहुत बुरा किया है। उन्होंने कहा कि शिवसैनिक द्वारा मुझे बात करने के लिए बुलाया गया था, लेकिन बिना किसी बातचीत किए बगैर मुझे पीटना शुरू कर दिया। मारपीट करने के बाद गिरफ्तारी के लिए मेरे घर पुलिस भेज दी गई।

बता दें कि, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने रिटायर्ड नेवी ऑफिसर मदन शर्मा का हालचाल लिया था। मदन शर्मा ने राजनाथ सिंह से अपने लिए सुरक्षा की मांग की है।

दरअसल, मदन शर्मा ने सोशल मीडिया पर उद्धव ठाकरे का कार्टून शेयर किया था। इस कार्टून से शिवसेना नाराज हो गई और उनके कार्यकर्ताओं ने रिटायर्ड नेवी ऑफिसर की पिटाई कर दी। हालांकि, बाद में इस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने छह लोगों को गिरफ्तार किया।

Share.
Exit mobile version