बिहार में विधानसभा की 2 सीटों पर उपचुनाव होने वाला है। ऐसे में बिहार का सियासी पारा चढ़ा हुआ है। तमाम दल 2 सीटों पर अपना कब्जा जमाने के लिए जोर लगा रहे हैं। तेजस्वी यादव भी इन 2 सीटों के लिए चुनाव प्रचार में लगे हुए हैं। इसी कड़ी में गुरुवार को तेजस्वी कुशेश्वर अस्थान निर्वाचन क्षेत्र में चुनाव प्रचार करने पहुंचे थे। इस प्रचार प्रसार के दौरान कुछ ऐसा हुआ कि तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार को कड़ी चुनौती दे दी।

दरअसल जिस रास्ते के जरिए तेजस्वी प्रचार-प्रसार करने पहुंचे थे वह रास्ता बेहद खराब था। सड़कों की जर्जर हालत को लेकर तंज कसते हुए RJD नेता तेजस्वी यादव ने उन्हें सड़कों पर यात्रा करने की चुनौती दी है। उन्होंने निर्वाचन क्षेत्र में सड़कों की खराब स्थिति दिखाते हुए एक वीडियो अपलोड किया और एनडीए सरकार पर हमला करते हुए कहा कि इस क्षेत्र के लोग पिछले 16 वर्षों से गड्ढों और कीचड़ वाली सड़कों के साथ रह रहे हैं।

तेजस्वी ने कहा मैं नीतीश कुमार को इस सड़क पर यात्रा करने की चुनौती देना चाहता हूं। अगर वह ऐसा करते हैं तो उनकी हड्डियां टूट जाएंगी। आरजेडी नेता ने दावा किया नीतिश कुमार राज्य के लोगों का सामना करने से डरते हैं। इसलिए वह चुनाव प्रचार के लिए हेलीकॉप्टर से यात्रा करते हैं।

तेजस्वी दरभंगा के कुशेश्वर अस्थान और मुंगेर जिले के तारापुर में क्रमश: पार्टी प्रत्याशी गणेश भारती और अरुण कुमार शाह के पक्ष में रोड शो और घर-घर जाकर प्रचार कर रहे हैं। दोनों निर्वाचन क्षेत्रों – कुशेश्वर अस्थान और तारापुर में 30 अक्टूबर को उपचुनाव होने जा रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version