भोजपुरी इंडस्ट्री देश की सबसे ज्यादा ग्रोथ करने वाली इंडस्ट्री है. भोजपुरिया स्टार्स बॉलीवुड स्टार्स की तरह दर्शकों के दिल पर छाए रहते हैं. इसमे एक बड़ा नाम मशहूर एक्टर और सिंगर रितेश पांडे (Ritesh Pandey)का भी है. रितेश पांडेय अपने गानों से दर्शकों को अक्सर दिवाना बनाते हैं.

यूट्यूब पर रितेश पांडे का नया गाना ‘चाल चलेलु मस्तानी’ ( Chaal Chalelu Mastani) रिलीज हुआ है. यह गाना भोजपुरी फिल्म ‘रानी हम हो गईली तोहार’ (Rani Hum Ho Gaili Tohar) का है, जिसे फैंस का काफी प्यार मिल रहा है.

रितेश पांडे के इस गाने को संगीत दिया है आनंद प्रकाश ने और म्यूजिक वीडियो को निर्देश किया है शाहिल खान ने। यह गाना रिलीज होते हीं, वायरल हो गया है. अभी तक इसे लाखों लोग देख चुके हैं, और हजारों कमेंट्स आए हैं।

ये भी पढ़ें: अंग्रेजों के सामने ढेर हुई चैम्पियन वेस्टइंडीज, 55 रन पर ऑलआउट, गंवाया मैच

इस गाने को एक कॉलेज गर्ल पर केंद्रित किया गया है, आशिक अपनी महबूबा को मनाने के लिए उसके कॉलेज के बाहर चक्कर काटता है, लेकिन उसकी महबूबा नहीं मानती है. इस दौरान दोनों के बीच बहस भी होती है.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKTWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version