Road Accident in Ghaziabad: दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे पर सड़क हादसे में तीन कांवड़ियों की मौत हो गई है। बताया जा रहा बाइक सवार तीन कांवड़िये हरिद्वार से देर रात करीब ढाई बजे जल लेकर एक्सप्रेसवे के रास्ते दिल्ली जा रहे थे। इसी दौरान उनकी बाइक डिवाइडर से टकरा गई और तीनों की मौत हो गई।

गाजियाबाद में दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे पर हुए एक सड़क हादसे में तीन कांवड़ियों की मौत हो गई है। बताया जा रहा बाइक सवार तीन कांवड़िये हरिद्वार से देर रात करीब ढाई बजे जल लेकर एक्सप्रेसवे के रास्ते दिल्ली जा रहे थे। बाइक की रफ्तार काफी तेज थी। इसी दौरान वह बाइक से नियंत्रण खो बैठे और सीधे डिवाइडर से जा टकराए। हादसे की सूचना मिलते ही पीसीआर वैन ने तीनों को तत्काल नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया। पुलिस का कहना है कि तीनों में से किसी ने भी हेलमेट नहीं पहन रखा था, अगर हेलमेट पहना हाेता तो जान बच सकती थी।

वहीं, तीन मृतकों की पहचान प्रिंस, राहुल और जमशेद के रूप में हुई है। तीनों दिल्ली के त्रिलोकपुरी के रहने वाले थे। प्रिंस (26) पुत्र रामदुआल, राहुल (26) पुत्र कमलेश और जमशेद (27) पुत्र महमूद अली 22 जुलाई को रात हरिद्वार से निकले थे। वापस लौटते समय एनएच 9 पर वेव सिटी के सामने इनकी बाइक डिवाइडर से टकरा गई। प्रिंस, राहुल और जमशेद डीएमई से दिल्ली जा रहे थे। मंगलवार तड़के करीब 4 बजे हादसा हो गया। पुलिस तीनों को जिला संयुक्त अस्पताल लेकर पहुंची और पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Also Read: Parliament Monsoon Session: लोकसभा के 4 कांग्रेस सांसदों के बाद राज्‍यसभा से 19 विपक्षी सांसद को किया गया निलंबित

वहीं, एक अन्य हादसे में मंगलवार सुबह कविनगर में एक स्कूटी सवार कांवड़िया डिवाइडर से टकराकर गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया। मृतक कांवड़िया अजीत पांडे बलजीत नगर दिल्ली का रहने वाला था।

Also Read: Himachal Pradesh: हिमाचल में ताकत बढ़ाती AAP, सोलन में केजरीवाल-मान ने वर्चुअल रैली कर 9 हजार पदाधियारियों को दिलाई शपथ

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version