पंजाब के जालंधर से दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। यहां पर अंतरराष्ट्रीय कबड्डी खिलाड़ी की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। इस घटना को जालंधर के मालिया गांव में कबड्डी टूर्नामेंट के दौरान अंजाम दिया गया। खिलाड़ी का नाम संदीप सिंह नंगल है। दो दर्जन से ज्यादा युवकों ने गोलियां चलाकर संदीप मंगल की हत्या कर दी।

जानकारी के मुताबिक आज स्टेडियम में खेले जा रहे टूर्नामेंट के एक मुकाबले के दौरान अचानक धुआंधार गोलियां चलनी शुरू हो गई।फायरिंग में कबड्डी टीम में शामिल खिलाडी संदीप सिंह को कई गोलियां लगी। यह देख दर्शकों के बीच भगदड़ मच गई।फायरिंग करने वाले बदमाश मौके से भागने में कामयाब रहे।

वहीं घटनास्थल पर मौजूद लोग संदीप को अस्पताल ले गए, लेकिन उनकी रास्ते में ही मौत हो गई। उधर सूचना मिलते ही पुलिस की टीमें मौके पर और अस्पताल में पहुंचे। इलाके में हालात न बिगड़े उसके लिए पुलिस के आला अधिकारियों ने भारी पुलिस फोर्स तैनात कर दिया है।तनाव का माहौल बना हुआ है।

पुलिस घटनास्थल पर मौजूद लोगों से पूछताछ कर आरोपियों के बारे में सुराग जुटाने में लगी हुई है। आसपास के इलाके में नाकाबंदी कर हमलावरों की तलाश शुरू कर दी है पुलिस यह भी जानने में जुटी है कि मृतक की किसी से रंजिश तो नहीं चल रही थी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version