केंद्रीय मंत्री नारायण राणे मुश्किलों में घिरते हुए नजर आ रहे हैं। दरअसल मुंबई नगर निगम ने केंद्रीय मंत्री नारायण राणे के उपनगर स्थित उनके बंगले में 15 दिनों के भीतर अनधिकृत निर्माण को हटाने का निर्देश दिया है। बीएमसी नगर निगम के अधिकारी ने कहा है कि पिछले सप्ताह जारी एक नोटिस के अनुसार बीजेपी नेता के स्वामित्व वाले बंगले आदिश के मालिक को नोटिस जारी होने की तारीख से 15 दिनों के अंदर निर्माण को हटाने का निर्देश दिया।

नोटिस के अनुसार अगर अवैध निर्माण को निर्धारित समय के अंदर नहीं हटाया गया तो नगर निकाय उसे ध्वस्त कर देगा और बीएमसी का मूल्यांकन विभाग से इस कार्यवाही पर आया खर्चा वसूल करेगा। नोटिस में चेतावनी दी गई है कि यदि आप निर्देश के अनुपालन में विफल रहे तो आपके खिलाफ एम एम सी की धारा 475 ए के तहत मुकदमा चलाया जा सकता है।

नगर निकाय के अधिकारियों के एक दल ने 21 फरवरी को सीआरजेड (तटीय विनियमन क्षेत्र) मानदंडों के कथित उल्लंघन को लेकर जुहू क्षेत्र में स्थित बंगले का निरीक्षण किया था।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version