मुंबई: पोर्नोग्राफी केस में अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से हीं मुंबई पुलिस बारिकी से एक-एक पहलू पर जांच कर रही है। पुलिस लगातार कई लोगों से पूछताछ कर रही है, जबकि कई से अभी पूछताछ होना बाकी है। इसी कड़ी में प्रॉपर्टी सेल ऑफ मुंबई पुलिस क्राइम ब्रांच ने शर्लिन चोपड़ा को समन भेजा है। उनको आज पेश होने के लिए कहा गया है।

शर्लिन चोपड़ा ने भी राज कुंद्रा पर गंभीर आरोप लगाए थे। शर्लिन ने कहा था कि, “राज कुंद्रा नेएडल्ट फिल्मों के बिजनेस में धकेला. एडल्ट कंटेंट में काम करने को कहा था. पहले एक रोल ऑफर किया गया फिर बाद में एडल्ट कंटेंट बनाने को कहा.” इसके अलावा शर्लीन ने आरोप लगाते हुए कहा कि राज कुंद्रा ने हॉट शॉट एप्प के लिए शूट करने के लिए कहा था।

ये भी पढ़ें: विपक्षी नेताओं की बड़ी बैठक आज, राहुल गांधी भी करेंगे शिरकत

एक मीडिया रिपोर्ट में खुलासा हुआ था कि आर्म्सप्राइम मीडिया के साथ शर्लिन का कॉन्ट्रैक्ट था। ये राज कुंद्रा की कंपनी है। दरअसल यह कॉन्ट्रैक्ट भारत के बाहर की कपंनियों के कुछ ऐप के लिए अश्लील कंटेंट उपलब्ध कराने के लिए किया गया था।

इस मामले को लेकर शर्लीन के पूर्व वकील चरणजीत चंद्रपाल के मुताबिक, “शर्लिन सेमी पोर्नोग्राफी के साथ अपना ऐप चलाती थीं. ये पार्ट टाइम काम बहुत अच्छा नहीं चल रहा था और कुछ समय शर्लिन की राज कुंद्रा से मुलाकात हुई. राज कुंद्रा ने शर्लिन से कहा था कि उन्हें प्रॉफिट का 50% मिलेगा. इस एग्रीमेंट पर राज ने खुद साइन किए थे.”

इस पोर्नोग्राफी नेक्सस में राज कुंद्रा मुख्य आरोपी बनाए गए हैं। मुंबई पुलिस ने राज कुंद्रा को पिछले 19 जुलाई को गिरफ्तार किया था। अभी वो न्यायिक हिरासत में हैं। इस दौरान राज कुंद्रा ने कई राज खोले हैं।

Share.
Exit mobile version