पंजाब विधानसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद से राज्य की राजनीतिक सरगर्मियां हर रोज बढ़ती जा रही है। लगातार हर रोज पार्टी अपने अपने फैसलों से चौंका रही है। इस बीच अब शिरोमणि अकाली दल ने ऐलान किया है कि पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल भी चुनाव मैदान में उतरेंगे। इसके अलावा पूर्व मंत्री बिक्रम मजीठिया विधानसभा चुनाव लड़ेंगे।

बता दे मजीठिया अमृतसर लिस्ट से चुनाव लड़कर कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू को टक्कर देंगे इसके अलावा भी अपनी पुरानी सीट मजीठा से भी चुनावी रण में कूदने के लिए तैयार है। शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल ने बुधवार को अमृतसर में इस बात का ऐलान किया। अकाली दल के फैसले के बाद अमृतसर ईस्ट सीट पर मुकाबला काफी दिलचस्प हो गया है।

नवजोत सिंह सिद्धू ने पिछली बार इस सीट पर बड़ी जीत हासिल की थी। बिक्रम मजीठिया 2007 से मजीठा हलके से चुनाव लड़ते रहे हैं और लगातार तीनों चुनाव जीते हैं। अब मजीठिया को अकाली दल ने सिद्धू के खिलाफ उतारने का फैसला किया है।

आपको जानकारी दे दें कि बिक्रम मजीठिया अभी काफी मुसीबत में घिरे हुए हैं। ड्रग्स केस में उनकी अग्रिम जमानत हाईकोर्ट ने खारिज कर दी है। अब उनके पास सुप्रीम कोर्ट का विकल्प बचा है। हाईकोर्ट ने मजीठिया को सुप्रीम कोर्ट जाने के लिए 3 दिन की मोहलत दी है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version