सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस इतना उसझ गया है कि इसको सुलझाना चुनौतीपूर्ण हो गया है। सुशांत की मौत को दो महीने से ज्यादा का वक्त हो चला है, लेकिन अबतक ये फैसला होना बाकि है कि इस केस की जांच पड़ताल कौन करेगा। सुप्रीम कोर्ट को इस बात का फैसला करना है कि इस केस की जांच CBI करेगी या महाराष्ट्र पुलिस। लेकिन अबतक की जांच में जो खुलासे हुए हैं, वो मन में कई सवाल पैदा करते हैं।

अब मशहूर पंजाबी सिंगर और ऐक्टर दिलजीत दोसांझ ने भी सुशांत की मौत पर कहा उन्हें आज तक यह बात हजम नहीं हो पा रही है कि सुशांत ने आत्महत्या जैसा कदम उठा लिया। उन्होंने ट्वीट कर कहा, सुशांत भाई को मैं दो बार मिला था। सुसाइड वाली बात तो हजम ही नहीं होती। जानदार बंदा था वो। बाकी मुझे पता है कि पुलिस अपना काम कर रही है, हमे इंतजार करना चाहिए। मुझे उम्मीद है कि सच जरूर सामने आएगा।

दरअसल, दिलजीत दोसांझ के एक फैन ने सोशल मीडिया पर उनसे कहा था कि वह सुशांत के मामले में आवाज उठाते हुए उनके लिए न्याय की मांग करें। दिलजीत ने भी फैन को जवाब देते हुए कहा ‘भाई, सुशांत भाई को मैं दो बार मिला था लाइफ में, सूइसाइड वाली बात हजम तो नहीं होती। पुलिस अपना काम कर रही है। हमें वेट करना चाहिए मुझे उम्मीद है कि सच सामने आएगा।’ इससे पहले भी दिलजीत दोसांझ ने 30 जून को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था। अपने पोस्ट में सुशांत सिंह राजपूत को एक जानदार बंदा बताया था।

Share.
Exit mobile version