उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में एक सिपाही ने अपनी पत्नी को पहले गोली मारकर हत्या की, इसके बाद खुद भी फांसी के फंदे पर लटकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर लिया. खबर मिलते ही इलाके में हड़कंप मच गया. मौके पर पुलिस की टीम पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है.

घटना बागपत जिले की बिनौली थाना इलाके के रंछाड गांव की है. बताया जाता है कि शनिवार रात सिपाही शराब पीकर अपने घर पहुंचा तो उसकी पत्नी ने इसका विरोध किया. इस बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ. विवाद इतना बढ गया कि नशे मे धुत सिपाही ने पत्नी को गोली मार दी. गोली लगने से पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई. इसके बाद खुद भी कमरे में फांसी के फंदे पर झूलकर आत्महत्या कर ली.

सिपाही (सोनू) सहारनपुर पुलिस लाइन में तैनात था जो बीते कुछ दिनों से ड्यूटी पर नहीं जा रहा था. एसओ बिनोली रवेंद्र कुमार यादव ने बताया कि वह पिछले कई माह से ड्यूटी पर नहीं गया था.

परिजनों ने बताया की सोनू (सिपाही) शराब पीने का आदी था. अकसर पति-पत्नी में शराब को लेकर विवाद हुआ करता था. शनिवार को भी सोनू शराब पीकर आया था, जिसके बाद दोनों के बीच कहासुनी हुई. इसके बाद सोनू ने पत्नी को गोली मार खुद आत्महत्या कर लिया. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

Share.
Exit mobile version