Sonia Gandhi Birthday: सोनिया गांधी के जन्मदिन के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनको जन्मदिन की बधाई दी है। सोनिया गांधी का जन्म 1946 में इटली के शहर लूसियाना कौन को में हुआ था बता दें कि सोनिया गांधी भारत की सबसे पुरानी पार्टी की सबसे लंबे समय तक सेवा करने वाली अध्यक्ष। अभी का यह 76 वा जन्मदिन है। इस मौके पर प्रधानमंत्री ने ट्वीट कर सोनिया गांधी को जन्मदिन की बधाई दी है। ट्विटर पर ट्वीट कर लिखा कि, यह गांधी जी को जन्मदिन की बधाई भगवान उन्हें लंबी उम्र और स्वस्थ्य जीवन दे।

नितिन गडकरी ने भी दी जन्मदिन की बधाई

नितिन गडकरी ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को उनके जन्मदिन की बधाई दी है उन्होंने ट्वीट कर लिखा की, श्रीमती को जन्मदिन की बधाई सोनिया गांधी जी आपको अच्छे स्वास्थ्य और लंबी उम्र का आशीर्वाद मिले। इंडियन यूथ कांग्रेस के श्रीनिवास बीवी ने ट्वीट किया, एक महिला जिसने इस देश की सेवा में बहुत कुछ खोया है फिर भी इस देश की प्रगति के लिए वह अपने पूरे जोश के साथ मजबूती से खड़ी रही और हर सुख-दुख में कांग्रेस पार्टी का मार्गदर्शन किया हमारे नेता सोनिया गांधी जी को जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाई और उनके लिए यह साल खुशहाल हो।इसके साथ कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने भी सोनिया गांधी को उनके जन्मदिन की बधाई दी है।

Also Read: Nagpur में आरएसएस चीफ मोहन भागवत का बड़ा बयान, कहा- ‘कई ऐसी ताकते हैं जो देश की तरक्की नहीं चाहतीं’

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने दी शुभकामनाएं

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने भी उन्हें शुभकामनाएं दी और लिखा कि मैं लंबे और स्वस्थ जीवन की कामना करता हूं। कांग्रेस के नेता दिग्विजय सिंह ने भी ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा कि, हमारी नेता सोनिया गांधी जी को जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं. एक नेता जो भारत, भारतीयों की विरासत और हमारे इतिहास को हम में से बहुत से लोगों से बेहतर समझती हैं। वहीं कांग्रेस के नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने भी लिखा कि सेवा, दया, साहस और बलिदान की प्रतिमूर्ति हैं. वह लाखों लोगों के प्रेरणा हैं. सोनिया गांधी के जन्मदिन पर शुभकामनाएं।

https://twitter.com/digvijaya_28/status/1468773248972189696?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1468773248972189696%7Ctwgr%5Eff3f52742706dc199099eea3fe3a77eb55f1fec6%7Ctwcon%5Es1_&ref_url=https%3A%2F%2Fndtv.in%2Findia-news%2Fpm-narendra-modi-and-arvind-kejriwal-congratulated-sonia-gandhi-on-her-birthday-2643448

Also Read: Ball-Tampering Scandal: Warner के मैनेजर ने Cricket Australia पर लगाए कई संगीन आरोप, कहा- ‘अधिकारियों ने दिया था टेम्परिंग का आदेश’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version