कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं में शुमार गुलाम नबी आजाद और कपिल सिब्बल की तरह से लगातार कांग्रेस कार्यसमिति की तत्काल बैठक बुलाए जाने की मांग की जा रही है। इसका जवाब देते हुए पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी बहुत जल्द ही सीडब्ल्यूसी की बैठक बुलाएंगी। अब इस बीच आज कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ और पार्टी नेता अरविंदर सिंह लवली ने आज पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है कि इस मुलाकात के दौरान कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक को लेकर मंथन हुआ। इसके आलावा कई मामलों पर चर्चा हुई। कमलनाथ ने सोनिया गांधी को राज्य के मौजूदा सियासी हालातों से भी अवगत कराया। राज्य में उपचुनाव को लेकर कांग्रेस पार्टी की रणनीति की भी कमलनाथ ने सोनिया गांधी को जानकारी दी।

आपको बता दें कि पार्टी अध्यक्ष के साथ वरिष्ठ नेताओं की यह मुलाकात ऐसे वक्त पर हुई है जब कांग्रेस पार्टी अंदरूनी कलह से जूझ रही है। इसके साथ ही पंजाब कांग्रेस में संकट बरकरार है एक तरफ जहां पंजाब सीएम पद से इस्तीफा देकर कैप्टन अमरिंदर सिंह अलग राह पर जाने की कोशिश कर रहे हैं, तो वहीं दूसरी तरफ जी-23 के असंतुष्ट नेता पार्टी के शीर्ष नेतृत्व पर सवाल खड़ा कर रहे हैं और कांग्रेस वर्किंग कमेटी बुलाने की मांग कर रहे हैं।

कांग्रेस से आधे से ज्यादा वरिष्ठ नेताओं का कहना है कि यह पता ही नहीं चल पा रहा है कि पार्टी में फैसले आखिर वे कौन रहा है?इसके वहीं पंजाब सहित कई राज्य में हो रही उथल-पुथल पर चिंता व्यक्त की है।पार्टी में चल रहे आंतरिक संकट पर चर्चा के लिए जल्द ही सीडब्ल्यूसी की बैठक बुलाई जाने की मांग की है

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version