सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले की नामजद आरोपी रिया चक्रवर्ती आखिरकार गिरफ्तार हो गई है। सुशांत मौत के लगभग ढाई महीने बाद NCB ने रिया को ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया गया है। आज विडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कोर्ट में पेशी होगी।

सुशांत मौत मामले में ड्रग्स एंगल आने के बाद NCB ने मुंबई से अब्बास, करण अरोड़ा, समेत कुल 8 लोगों को गिरफ्तार किया है। इन लोगों से पूछताछ में रिया और शोविक चक्रवाती का सीधा कनेक्शन मिला, जिसके बाद पूछताछ का दौर चला। NCB की पूछताछ में रिया ने ड्रग्स लेने से इंकार करती रही लेकिन नाकोर्ट‍िक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम की सख्त रवैया के बाद रिया ने ड्रग्स पर अपना कुबूलनामा दे दिया है।

रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी के बाद सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने ट्वीट कर भगवान का शुक्रिया अदा किया है। उन्होंने ट्वीट में लिखा, ‘भगवान हमारे साथ हैं’। बता दें कि, श्वेता सिंह ने अपने भाई सुशांत को इंसाफ द‍िलाने के लिए सोशल मीड‍िया पर आवाज उठाती रही है। आज उनका मुराद पूरा हुआ तो भगवान का आभार व्यक्त किया।

रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी के बाद मानों श्वेता की मुराद पूरी हो गई। उन्होंने ट्वीट कर भगवान के प्रति आभार प्रकट किया है।

Share.
Exit mobile version