सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती, सुशांत के पूर्व हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा को अदालत ने चार दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। सुशांत मौत मामले में ड्रग्स एंगल आने के बाद NCB ने शुक्रवार को शोविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा को गिरफ्तार किया था। आज उनकी कोर्ट में पेशी हुई जिसके बाद अदालत ने दोनों को NCB की रिमांड में चार दिन के लिए भेज दिया है।

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने आज शौविक चक्रवर्ती, सैमुअल मिरांडा, जैद विलात्रा और कैजान इब्राहिम को कोर्ट के सामने पेश किया था। कोर्ट ने शौविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा को चार दिन के लिए NCB की रिमांड में भेजा है। हालांकि NCB ने कोर्ट से शौविक और सैमुअल की 7 दिन की रिमांड की मांग की थी। शौविक और सैमुअल 9 सितंबर तक NCB की रिमांड पर रहेंगे।

कैजान इब्राहिम को कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा था। हालांकि कैजान को थोड़े ही देर में स्पालेड कोर्ट से बेल मिल गई। कोर्ट में पेश करने से पहले शौविक, सैमुअल, जैद और कैजान का मेडिकल टेस्ट कराया गया और साथ-ही- साथ कोरोना टेस्ट भी कराया गया था। कोरोना टेस्ट की रिर्पोर्ट नेगेटिव आई, जिसके बाद कोर्ट में पेश किया गया।

बता दें कि, NCB ने शुक्रवार सुबह शौविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा के घर छापेमारी की थी। दोनों को ही NCB ने शुक्रवार को ही गिरफ्तार कर लिया था। आज कोर्ट ने शौविक और सैमुअल को 9 सितंबर तक NCB की रिमांड में भेज दिया है।

Share.
Exit mobile version