पटना: कोरोना संकट के कारण बिहार बीजेपी में हड़कंप मचा हुआ है। मंगलवार को एक साथ 75 नेताओं व कर्मचारियों के पॉजिटिव पाए जाने के बाद अब बिहार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर संजय जायसवाल भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं। डॉक्टर जायसवाल बेतिया से सांसद भी हैं. वही उनकी पत्नी डॉक्टर मंजू चौधरी और उनकी माँ की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है।

मंगलवार को एक साथ पार्टी के 75 नेता और कर्मचारी कोरोना पॉज़िटिव पाए गए थे। एक साथ बिहार भाजपा के इतने सारे नेताओं के पॉजिटिव पाए जाने के बाद राजधानी पटना में हड़कंप मचा हुआ है। इनके संपर्क में आये एक-एक लोगों की जांच हो रही है। हालांकि ज़्यादातर नेताओं को बिना लक्षण वाला कोरोना है. जिसके कारण थोड़ी राहत जरूर है लेक़िन बिहार की सियासत में कोरोना की एंट्री से लोग सहमे हुए हैं।

बीरचंद पटेल मार्ग स्थित प्रदेश भाजपा कार्यालय(फ़ाइल फोटो)

बिहार भाजपा के कई बड़े नेता कोरोना की चपेट में:
बिहार बीजेपी के कई शीर्ष नेता कोरोना संक्रमण का शिकार हुए हैं. इनमे ताज़ा नाम प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल का है. वही संगठनात्मक महासचिव नागेन्द्र और राज्य महासचिव देवेश कुमार की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष राजेश वर्मा और पूर्व एमएलसी राधा मोहन शर्मा भी कोरोना संक्रमण का शिकार हुए हैं। राज्य भाजपा कार्यालय में काम करने वाले तीन कर्मचारी भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। वही एक साथ इतने सारे नेताओं के पॉजिटिव पाए जाने के बाद. पटना जिला प्रशासन ने भाजपा कार्यालय को सील कर दिया है। बीर चंद पटेल मार्ग स्थित भाजपा कार्यालय को कंटेनमेंट ज़ोन घोषित कर दिया है।

Share.
Exit mobile version