बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan ) ,उनके बेटे और बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan ), उनकी बहु और बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) और अमिताभ बच्चन की 8 साली की पोती आराध्या बच्चन कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। सिर्फ अमिताभ बच्चन की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस जया बच्चन (Jaya Bachchan) की रिपोर्ट निगेटिव आयी है । जहां कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन घर में ही क्वारंटीन है। वहीं अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन का मुंबई के नानावटी अस्पताल (Nanavati Super Speciality Hospital) में इलाज चल रहा है।

ख़बरों के मुताबिक अमिताभ बच्चन की सेहत में काफी सुधार है। वहीं, अभिषेक बच्चन की सेहत भी अब बेहतर बताई जा रही है। जानकारी के मुताबिक अभिषेक बच्चन को जल्द ही नानावटी अस्पताल से डिस्चार्ज किया जा सकता है। वहीं अमिताभ बच्चन बढ़ती उम्र और मेडिकल हिस्ट्री को देखते हुए उन्हें करीब सात दिन तक अस्पताल में रहना पड़ सकता है। अस्पताल से जुड़े सूत्र ने अमिताभ बच्चन की सेहत के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि – अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन दोनों की हालत स्थिर है और उनपर इलाज का असर हो रहा है। अमिताभ जी को कम से कम सात दिन के लिए अस्पताल में रहना होगा।

इसी दौरान अमिताभ बच्चन ने कोरोना की जंग जीतने के लिए जद्दोजहद करने वाले डॉक्टर्स के लिए भावपूर्ण कविता लिखी है । उन्होंने इस कविता में डॉक्टर्स को ईश्वर का दर्जा दिया है। इस कविता में अमिताभ डॉक्टर्स के सेवा भाव और समर्पण की बात कर रहे हैं कि डॉक्टर्स किस तरह से कोरोना पीड़ितों के लिए समर्पित हैं। ये लोग खुद की चिंता किए बिना ही सबकी सेवा कर रहे हैं। सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि डॉक्टर्स की तारीफ़ में अमिताभ बच्चन ने अपनी कविता में यह भी कहा कि ये लोग पूजा के स्थान हैं और इंसानियत के परचम हैं। इस भावपूर्ण कविता के साथ अमिताभ बच्चन ने एक एंजेल की तस्वीर भी शेयर की है।

Share.
Exit mobile version