नागपुर: एक तरफ देश में कोरोना का संक्रमण लगातार बढ़ता जा रहा है तो वहीं दूसरी तरफ एक दुखद खबर सामने आ रही है. दरसल महाराष्ट्र में नागपुर जिले के वाड़ी इलाके के वेलट्रीट कोविड अस्पताल में आज रात करीब 8 बजे अचानक आग लगने से हड़कंप मच गया। आग अस्पताल के ऊपरी मंजिल में लगी थी। वहीं आनन-फानन में मरीजों को अस्पताल से सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया।

आग पर पाया गया काबू:
कोरोना अस्पताल में अचानक आग लगने की घटना के बाद फायर ब्रिगेड की 6 गाड़ियों को मौके पर भेजा गया, जहां दमकल की टीम ने आग पर काबू पाया। वहीं इस आगलगी की घटना में किसी के हताहत होने की खबर सामने नहीं आ रही है, लेकिन अस्पताल को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है।

मरीजों को बचाया गया:
आगलगी की घटना के बाद जिन मरीजों को उपरी मंजिल से निकालकर नीचे लाया गया, उनको फिलहाल दूसरे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. फिलहाल आग लगने के कारणों का पतालगाया जा रहा है, लेकिन पुख्ता जानकारी सामने नहीं आई है।

नागपुर में कोरोना ने किया बेहाल:
नागपुर में कोरोना का कहर जारी है, यहां पिछले 24 घंटे के दौरान 6 हज़ार 489 नए केस सामने आए हैं। जबकी 64 लोगों की संक्रमण के कारण जान चली गई। फिलहाल नागपुर में कोरोना के कुल मामले 2 लाख 66 हज़ार 224 तक पहुंच गए हैं.

Share.
Exit mobile version