सुशांत सिंह राजपूत केस की छानबीन करने सीबीआई की टीम मुंबई पहुंच चुकी है। दूसरी तरफ इस केस में एक बड़ा खुलासा हो रहा है। रिया चक्रवर्ती और डायरेक्टर महेश भट्ट की व्हाट्सएप चैट लीक हुई है। ये व्हाट्सएप चैट 8 जून की है, जब रिया, सुशांत के घर से चली गई थी। 8 जून को रिया चक्रवर्ती ने महेश भट्ट से सुशांत और अपनी रिलेशनशिप को लेकर मैसेज पर बातचीत की थी।

रिया चक्रवर्ती ने महेश भट्ट को व्हाट्सएप पर मैसेज करती है, “आयशा आगे बढ़ गई है सर, भारी दिल और एक सुकून के साथ। आपके साथ आखिरी बातचीत ने मेरी आंखे खोल दी थीं। आप मेरे एंजेल हैं, आप तब भी थे और आज भी हैं।” ये वायरल चैट 8 जून की है, जब रिया चक्रवर्ती ने सुशांत के घर छोड़कर चली गई थी।

इस मैसेज के जवाब में महेश भट्ट ने रिया को लिखते हैं, “अब पीछे मुड़कर मत देखना, अपने पिता को मेरा प्यार देना। अब वो काफी खुश होंगे।” महेश भट्ट का जवाब थोड़ा हैरान करता है। महेश भट्ट का जवाब लोगों को सोचने पर मजबूर करता है कि, क्या महेश भट्ट के कहने पर रिया ने सुशांत का घर छोड़ा था? क्या रिया के पिता सुशांत और रिया के रिश्ते से खुश नहीं थे?

वायरल चैट में रिया कहती है, “आपने फिर मुझे आजाद किया है, आप मेरी जिंदगी में भगवान की तरह हैं। वहीं महेश भट्ट चैट मे रिया को अपनी बेटी समान बता रहे हैं। वे रिया को सुशांत का घर छोड़कर जाने के फैसले को तारीफ कर रहे हैं। वहीं वायरल चैट में रिया लगातार महेश भट्ट का शुक्रिया अदा कर रही हैं। वे उन्हें कह रही हैं कि उन्होंने उनकी काफी मदद की है।

इस चैट मे रिया ने महेश भट्ट को एंजेल बता रही है। उनको बार-बार शुक्रिया अदा कर रही हैं। इस चैट से साफ जाहिर हो रहा है कि रिया सुशांत के साथ खुश नहीं थी। अब ये चैट इस केस के कई पहलूओं को उजार कर सकता है।

Share.
Exit mobile version