बॉलिवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस मामले में बिहार के डीजीपी (DGP) गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा कि बिहार पुलिस सीबीआई (CBI) जांच की मांग नहीं करेगी। हमें सीबीआई (CIB) से कोई लेना-देना नहीं है। उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर ये बात कही।

उन्होंने कहा कि अगर सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह को बिहार पुलिस पर भरोसा नहीं है तो वो सीबीआई (CBI) जांच की मांग करें। अगर वो मांग करते हैं तो हम बाद में फैसला लेंगे। डीजीपी (DGP) ने कहा कि कल (शनिवार) को मुंबई में हमारी टीम की डीसीपी (DCP) से मुलाकात हुई, जो सकारात्मक रही।

मुंबई पुलिस की दुर्व्यवहार पर बिहार के डीजीपी (DGP) ने कहा कि, मुंबई पुलिस से हमें सहयोग मिल रहा है। साथ ही उन्होंने कहा कि हमारी टीम मुंबई में ऑटो में घूम रही है, उन्हें गाड़ी मिलनी चाहिए।

गुप्तेश्वर पांडे ने कहा कि हम सुशांत की सुसाइड केस से पर्दा उठा कर रहेंगे। इसमें थोड़ा समय लग सकता है, लोगों को धैर्य रखना होगा।

बता दें कि बॉलिवुड एक्टर शेखर सुमन, बीजेपी नेता मनोज तिवारी समेत देश भर से सुशांत केस की सीबीआई (CBI) से जांच कराने की मांग उठ रही है। लेकिन महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने ये साफ कर दिया है कि इस केस की जांच सीबीआई (CBI) से नहीं होगी। मुंबई पुलिस इसकी जांच कर रही है और मुंबई पुलिस इसकी जांच में पूरी तरह सक्षम है।

Share.
Exit mobile version