सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस की नामजद आरोपी बॅालीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती से सीबीआई की पूछताछ खत्म हुआ। CBI के DRDO ऑफिस में रिया की पूछताछ चल रही थी। रिया चक्रवर्ती DRDO ऑफिस से अपने घर के लिए रवाना हो चुकी है। रिया चक्रवर्ती से सुबह 11 बजे से पूछताछ चल रहा था जो करीब 7.45 बजे खत्म हुआ।

पिछल आठ दिन में यह पहली बार है जब सीबीआई ने रिया को पूछताछ के लिए DRDO ऑफिस बुलाया था। DRDO में ही सीबीआई की टीम ठहरी हुई है। रिया से करीब 8 घंटे तक पूछताछ चली।

जांच के आठनें दिन सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती को पूछताछ के लिए बुलाया था। सीबीआई रिया चक्रवर्ती से जानने की कोशिश कर रही है कि, आखिर 14 जून को सुशांत के कमरे में क्या हुआ था? रिया ने सुशांत का घर 8 जून को क्यों छोड़ा? घर छोड़ने के बाद उनका नंबर क्यों ब्लॉक कर दिया? ऐसे कई तमाम सवाल है जो सीबाआई ने रिया से जानने की कोशिश की।

दूसरी तरफ ED ने गौरव आर्या को नोटिस भेजकर पूछताछ के लिए बुलाया है। गौरव आर्या को 31 अगस्त को ED के सामने पेश होना है। बता दें कि रिया की व्हाट्स एप चैट वायरल होने के बाद इस केस में ड्रग्स का नया मामला जुड़ गया है। चैट मे रिया चक्रवर्ती के साथ गौरव आर्या की ड्रग्स संबंधित बातें हुई थीं।

Share.
Exit mobile version