NEW DELHI: राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच की पूछताछ जारी है। रोजाना केस में नए नए खुलासे हो रहे हैं। अब मामले में शामिल तनवीर हाशमी ने केस को लेकर चौकाने वाले खुलासे किये हैं। तनवीर हाशमी ने कहा कि वो कभी राज कुंद्रा से मिले ही नहीं है और जो फिल्म वो बनाते हैं उन्हें पोर्न नहीं कहा जा सकता है। जमानत पर बाहर आए हाशमी को क्राइम ब्रांच ने पूछताछ के तलब किया था। वहीं एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ और दो अन्य लोगों को भी पूछताछ के लिए बुलाया गया था लेकिन वो नहीं पहुंचे थे। बता दें कि हाशमी से क्राइम ब्रांच ने 5 घंटे तक पूछताछ की थी।

पूछताछ के बाद मीडिया से बात करते हुए तनवीर ने कहा- मैंने कोई गलत काम नहीं किया तो मैं क्यों डरू। मैंने किसी तरह की भी पोर्न फिल्म एडिट नहीं की है। जब उनसे पूछा गया कि वे क्या इस मामले में गवाह बनेंगे तो तनवीर ने कहा कि- मैं भला इस मामले में क्यों गवाह बनूंगा। मैं इसमें कोई क्राइम नहीं देख रहा हूं। उन्होंने आगे कहा-मैं शार्ट फिल्म बनाता हूं और फिल्मों में बोल्ड सीन्स होना आम बात है लेकिन आप उन्हें पोर्न नहीं कह सकते हैं। वो सॉफ्ट पोर्न हो सकता है लेकिन पोर्न नहीं।मैं ऑफिशियली राज कुंद्रा की कंपनी के साथ काम नहीं करता लेकिन कभी-कभार मैंने उनकी फिल्मों के लिए काम किया है।

यह भी पढ़े RAJ KUNDRA PORN CASE: व्हाट्सएप चैट से खुला नया राज़, ‘एक महीने के लिए शिमला निकल जाउं,वहीं शूट भी कर लूंगा’

अपनी गिरफ्तारी को लेकर हाशमी ने कहा- मेरी गिरफ्तारी हुई थी लेकिन अब मैं बेल पर हूं। मुझे नहीं पता की पुलिस ने गिरफ्तारी किस आधार पर की है।कई सारे ऐसे लोग हैं जो ओटीटी पर ऐसे कंटेंट बना रहे हैं…मैं अब कोर्ट में लड़ूंगा… जब तक इसे लेकर कोई रेगुलेशन नहीं बने हैं तो फिर इसे गलत कैसे कहा जा सकता है। गौरतलब है कि मामले में राज कुंद्रा के साथ-साथ शिल्पा शेट्टी से भी क्राइम ब्रांच ने कई घंटे पूछताछ की थी। राज कुंद्रा 27 जुलाई तक पुलिस हिरासत में रहेंगे।

Share.
Exit mobile version