झारखंड: जमशेदपुर के टाटा स्टील के प्लांट के अंदर जोरदार धमाका हुआ है। धमाके के बाद पूरे इलाके में अफरातफरी का माहौल है।

Jamshedpur Tata Steel Plant Blast: जमशेदपुर के टाटा स्टील के प्लांट के अंदर जोरदार धमाका होने की ख़बर आ रही है। धमाके के बाद पूरे इलाके में अफरातफरी का माहौल मच गया है। प्लांट में आग लगने (Fire Breaks Out) और गैस रिसाव होने के बाद कर्मचारियों को तत्काल सुरक्षित बाहर निकाला गया। आग इतनी तेज थी कि बुझाने के लिए और आग पर काबू पाने के लिए दमकल की गाड़ियों को बुलाना पड़ा। यह घटना सुबह दस बजकर 20 मिनट की बताई जा रही है। घटना आईएमएमएम कोक प्लांट के बैटरी नंबर 6 और 7 में हुई है। कोक प्लांट में हुए हादसे में 3 लोग घायल हो गए हैं। TMH अस्पताल में सभी घायलों का उपचार किया जा रहा है।

बताया गया है कि आग में झुलसकर कुछ लोग घायल हो गए। इस घटना पर झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने भी ट्वीट किया। उन्होंने पूर्वी सिंहभूम की डिप्टी कमिश्नर को टैग करते हुए कहा, “जमशेदपुर में टाटा स्टील प्लांट में ब्लास्ट होने की खबर मिली है। जिला प्रशासन, टाटा स्टील प्रबंधन के साथ सामंजस्य बनाकर घायलों के त्वरित इलाज हेतु कार्यवाई कर रही है।”

यह भी पढ़े: Govt Jobs 2022: CCI लिमिटेड में इतने पदों पर निकली भर्ती, जानिए कहां और कैसे करें आवेदन?

इस हादसे में 3 मजदूर घायल हो गए हैं। इसके साथ ही कहा जा रहा है कि दुर्घटना में घायल लोगों की हालत नाजुक है। चिकित्सकों की 11 सदस्यीय टीम उनके उपचार में जुटी हुई है। दुर्घटना के पश्चात् आनन-फानन में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। वही घायल लोगों में कइयों की हालत गंभीर बनी हुई है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version