Bhojpuri Sexy photos: भोजपुरी इंडस्ट्री की सुपरस्टार मोनालिसा इस वक्त गोवा में इंजॉय कर रही हैं। मोनालिसा भोजपुरी इंडस्ट्री की फेमस स्टार है एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है और अपने फैंस को खुश करने के लिए कुछ ना कुछ शेयर करती रहती है। मोना के फैंस मोना की तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार करते हैं जैसे ही मोनालिसा जैसे कोई तस्वीर शेयर करती हैं सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है। 

भोजपुरी स्टार मोनालिसा गोवा में अपने पल एंजॉय कर रही हैं। मोनालिसा ने गोवा मे तस्वीरें लेकर सोशल मीडिया पर अपडेट की है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। मोनालिसा की हॉट तस्वीरें उनके फैंस को उनकी ओर आकर्षित कर रही है। मोनालिसा ने गोवा में अपनी लेटेस्ट तस्वीरों को लेकर सोशल मीडिया पर अपडेट की मोना की तस्वीरों पर उनके फैंस के लाइक्स और कमेंट की बौछार लग गई।

Also Read: Bhojpuri Dance Videos: Khesari Lal के रोमांटिक मूड ने किया फैंस को रोमांटिक

हाल ही में मोनालिसा ने सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की जिसमें वह स्विमिंग पुल के पास पोज देती भी नजर आ रही है। मोनालिसा सेविंग पुल के किनारे बिकनी पहने नजर आ रही है मोना लिसा के लेटेस्ट स्पेशल मीडिया पर वायरल हो रही है। मोनालिसा ने वाइट कलर की प्रिंटेड बिकनी पहनी और न्यूड मेकअप के साथ कैमरे को पॉज दिए। मोनालिसा ने काफी लाइट मेकअप किया है और पोनीटेल बनाकर अपने लुक को कंप्लीट किया है। 

मोनालिसा ने इन तस्वीरों में काफी हॉट पोज दिए हैं। मोना की तस्वीरें देखकर उनके फैंस मदहोश हो रहे हैं। मोनालिसा की तस्वीरों पर कमेंट कर रहे हैं। मोना के फैंस इनकी तस्वीरों से अपनी नजर नहीं हटा पा रहे हैं वही मोनालिसा भी अपने फैंस के रिस्पॉन्स को देखकर काफी खुश नजर आ रही है। मोना के एक फैन ने कमेंट में लिखा, वेरी हॉट! एक यूजर ने लिखा, गॉर्जियस! तो किसी ने लिखा, इंटरनेट का तापमान बढ़ा दिया!

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version