श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर में शहीद सब इंस्पेक्टर अरशद अहमद के जनाजे में भारी संख्या में भीड़ उमड़ी। दरअसल कुपवाड़ा में अरशद अहमद पर पीछे से वार कर कायरों ने शहीद कर दिया था। उनके जनाजे को सुपुर्द ए खाक किए जाने के दौरान भारी संख्या में ग़मज़दा लोगों ने भाग लिया।

आतंकी ने मारी थी गोली
दरअसल खानयार इलाके में आतंकियों ने सब इंस्पेक्टर अरशद खान को बेहद करीब से गोली मारी थी। जम्मू-कश्मीर पुलिस के मुखिया दिलबाग सिंह के अनुसार हमलावर आतंकी की पहचान कर ली गई है, और उसे बहुत जल्द पुलिस गिरफ्तार कर लेगी। वहीं इस घटना के बाद लोगों में काफी गुस्सा है।

अस्पताल से लौट रहे थे अरशद
अरशद अहमद अस्पताल से लौट रहे थे, वो एक मुजरिम को लेकर अस्पताल गए थे। हालांकि वहाँ से वापस आने के दौरान उन्हें गोली मार दी गई। घटना का जो सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, उसमे साफ दिख रहा है कि, आतंकवादी पुलिसकर्मी को पीछे से बेहद करीब से कम से कम दो गोलियां मारता है और मौके से फरार हो जाता है। उसने सब इंस्पेक्टर के हथियार भी लूट लिए।

पुलिस प्रमुख ने जताया दुख
जम्मू-कश्मीर के डीजीपी ने इस घटना पर दुख जताया है, उन्होंने कहा कि, “हमने सेवा की शुरुआत में ही एक युवा साहसी अधिकारी को खो दिया. वह अभी पुलिसिंग सीख रहा था. उसे एक आरोपी को अस्पताल ले जाने की ड्यूटी दी गई थी और वहां से लौटते हुए उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गयी. उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया, लेकिन दुर्भाग्य की बात है कि उसकी मौत हो गई. हमारे लिए यह बड़ा नुकसान है और हमारी संवेदनाएं उसके परिवार के साथ हैं.”

Next Read: Farmer’s News: किसानों पर पड़ी है कर्ज़ की मार, आंकड़ें जानकर हो जाएंगे हैरान »

जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने भी सब इंस्पेक्टर अरशद अहमद की हत्या पर गहरा दुख जताया है। उन्होंने शोकाकुल परिवार के प्रति संवेदना जाहिर की और लिखा, “यह मानवता और शांति के दुश्मनों का काम है. उसका सर्वोच्च बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा, आतंकवादियों को सजा दी जाएगी. हमारी संवेदनाएं शहीद के परिवार के साथ हैं.”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKTWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version