जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) में आतंकवादियों (Terrorists) के द्वारा आम लोगों को निशाना बनाने का सिलसिला जारी है। खासकर इसमें हिंदू कश्मीरियों (Hindu Kashmiris) को अधिक निशाना बनाने की घटनाएं सामने आ रही है। ताजा मामला कश्मीर घाटी (Kashmir Valley) के दक्षिण क्षेत्र में मौजूद कुलगाम (Kulgam) से आया है। जिसके बाद पूरी कश्मीर घाटी में खौफ का माहौल पैदा हो गया है।

इस घटना के बाद खौफ में इलाके के लोग

मीडिया में चल रही खबरों के मुताबिक, आज यानी मंगलवार को कुलगाम में आतंकियों ने एक स्कूली शिक्षिका को गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। इस घटना के बाद जो जानकारी निकलकर सामने आ रही है, वो ये है कि स्कूल टीचर की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि गोली लगने के बाद टीचर को जख्मी हालत में कुलगाम निवासी को अस्पताल ले जाया गया जहां, उनकी मौत हो गई। वहीं, कुलगाम में रहने वाले अन्य हिंदू लोग भी काफी डरे-सहमे हुए है। इस बाबत पुलिस ने कहा है कि इस जघन्य अपराध में शामिल आतंकियों की जल्द ही पहचान कर उन्हें मार गिराया जाएगा।

ये भी पढ़ें: केंद्रीय वित्त मंत्री Nirmala Sitharaman ने Rajya Sabha के लिए दाखिल किया नामांकन पत्र, ये नेता रहे मौजूद

कश्मीर पुलिस ने ट्वीट कर कही ये बात

कश्मीर पुलिस ने ट्वीट कर बताया कि कुलगाम के गोपालपुरा इलाके में आतंकियों ने महिला टीचर के ऊपर फायरिंग कर दी। टीचर का नाम रजनीबाल है। वह सांबा की रहनेवाली थी और उनके पति का नाम राजकुमार है। इस वक्त वह कुलाम के चवलगाम में थी और गोपालपुरा में उनकी ड्यूटी चल रही थी। पुलिस ने कहा कि जो भी आतंकी इस जघन्य अपराध में शामिल थे उनकी जल्द पहचान कर उनका खात्मा कर दिया जाएगा।

मई महीने में दूसरी घटना

ज्ञात हो कि मई के महीने में दूसरी बार किसी कश्मीरी पंडित की हत्या की गई है। 12 मई को राहुल भट् की बडगाम जिले की चदूरा तहसील में तहसीलदार कार्यालय के अंदर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। मई महीने के दौरान कश्मीर में अभी तक सात लक्षित हत्या की गई हैं। इनमें से चार नागरिक ओर तीन पुलिसकर्मी थे जो ड्यूटी पर तैनात नहीं थे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Exit mobile version