ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) अपने फैशन सेंस को लेकर चर्चा में रहती हैं इनका अतरंगी फैशन हमेशा सोशल मीडिया पर छाया रहता है राखी सावंत एक ऐसी एक्ट्रेस है जिनके चर्चे होना लाजमी है। इस समय राखी सावंत अपने नए बॉयफ्रेंड आदिल खान दुर्रानी के साथ देखी जा रही हैं जिनके साथ वह अपना क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही है। 

राखी सावंत (Rakhi Sawant) और उनके बॉयफ्रेंड आदिल खान को हाल ही में दुबई के लिए जाते हुए देखा था और अब वह लोग दुबई से मुंबई वापस आ गए हैं। उन दोनों का वीडियो फिर मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें दोनों साथ नजर आ रहे हैं। यह दोनों कपल एयरपोर्ट पर कैमरे को पोज़ देते हुए देखे गए। इनके वीडियो को फेमस फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल द्वारा शेयर किया है। राखी सावंत ने पिंक और ऑरेंज कलर की टी-शर्ट पहनी हुई है जिसके साथ उन्होंने ब्लू डेनिम जींस कैरी की है इसके अलावा इनके बॉयफ्रेंड आदिल खान ने ब्लैक शर्ट और ब्लू जींस कैरी की हुई है जिसमें वह काफी स्मार्ट नजर आ रहे हैं।

इनका यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। लोग इनके इस वीडियो पर कमेंट दे रहे हैं। सभी यूजर्स अपने अपने अंदाज़ ने अपने कॉमेंट्स लिख रहे हैं किसी ने लिखा यह पक्का भाड़े का है! किसी ने लिखा बधाई हो! किसी ने लिखा कि राखी सच में प्यार में है! तो किसी ने लिखा बहुत खूब!

राखी सावंत अपने बॉयफ्रेंड की तारीफ कर दी नजर आ रही हैं। राखी सावंत ने कहा कि उनके बॉयफ्रेंड ने उन्हें दुबई में एक फ्लैट गिफ्ट किया है और उसके साथ बीएमडब्ल्यू कार भी तोहफे में दी है इससे ज्यादा और कोई क्या कर सकता है। किसी को इतना सच्चा प्यार मिलना मुश्किल है मेरा प्यार सच्चा है और मेरे लिए उनका प्यार ही सब कुछ है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version