New Delhi: वैश्विक महामारी कोरोना वायरस का कहर अब थमने लगा है। कोरोना महामारी से जुड़ी सबसे राहत की खबर राजधानी दिल्ली से आई है, जहां पिछले 24 घंटे में कोरोना से एक भी मौत नहीं हुई है. पिछले 11 महीने में ऐसा पहली बार हुआ है, जब राजधानी दिल्ली से कोरोना महामारी का कोई मरीज सामने नहीं आया है। इससे पहले अप्रैल महीने में इस तरह हुआ था जब कोरोना का कोई मरीज दिल्ली से सामने नहीं आया हो।

दिल्ली में कोरोना के आंकड़े:
राजधानी दिल्ली में सरकारी आंकड़ों के मुताबिक पिछले 24 घंटे में 100 नए मामलें सामने आए हैं। वहीं अगर ठीक होने वाले मरीजों की बात करें तो एक दिन में इलाज के बाद 144 मरीज ठीक हुए हैं। अबतक राजधानी दिल्ली में कोरोना के आंकड़े 6 लाख 36 हजार 260 हो चुके हैं। वहीं इलाज के बाद दिल्ली में अब तक 6 लाख 24 हजार 326 रिकवर हो चुके हैं।

सीएम केजरीवाल ने जताई खुशी:
राजधानी दिल्ली में कोरोना के आंकड़ों में गिरावट आने के बाद सीएम केजरीवाल ने ट्विटकर लिखा है कि, “दिल्लीवासियों के लिए सुखद समाचार. आज कोरोना की वजह से दिल्ली में एक भी मौत नहीं हुई. दिल्लीवासियों को बधाई. कोरोना के केस भी कम हो चुके हैं, वैक्सीन अभियान तेज़ी से चल रहा है. दिल्लीवालों ने कोरोना के ख़िलाफ़ बहुत कठिन लड़ाई लड़ी. हमें अब भी पूरी सावधानी बरतनी है.”

स्वास्थय मंत्री ने किया ट्वीट:
दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने भी दिल्ली के लोगों को बधाई दी. उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा, “आज कोरोना संक्रमण के कारण कोई मौत नहीं हुई है. दिल्ली की सामूहिक दृढ़ता धीरे-धीरे जीत हासिल कर रही है. मैं दिल्ली के लोगों और हमारे हेल्थकेयर और फ्रंटलाइन वर्कर्स को लड़ाई लड़ने के लिए शुभकामनाएं देता हूं.”

Share.
Exit mobile version