मुंबई: कोरोना वायरस महाराष्ट्र में कहर बनकर टूटा है. एक तरफ मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है तो दूसरी तरफ राज्य में संपूर्ण लॉकडाउन लगाए जाने के आसार नजर आने लगे हैं. इस बीच कैबिनेट की बैठक के बाद महाराष्ट्र के मंत्री असलम शेख ने कहा कि, “महाराष्ट्र संपूर्ण लॉकडाउन की तरफ बढ़ रहा है. इस संबंध में जल्द ही गाइडलाइन जारी की जाएगी.”

लॉकडाउन की मांग:
महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने ने कहा कि, “हमने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से अनुरोध किया है कि वे कल शाम 8 बजे से राज्य में पूर्ण तालाबंदी की घोषणा करें. यह सभी मंत्रियों का सीएम से अनुरोध था, अब उन्हें फैसला लेना है. कल रात आठ बजे के बाद मुख्यमंत्री लॉकडाउन को लेकर अपनी राय लोगों को बताएंगे”

बैठक के बाद शिक्षा मंत्री ने कहा:
कोरोना संकट को लेकर हुई कैबिनेट बैठक में शिक्षा मंत्री वर्षा गायकवाड़ ने कहा कि, “सरकार ने 10वीं बोर्ड की परीक्षा को कैंसिल करने का फैसला लिया है. 12वी की परीक्षा बाद में कराई जाएगी”

महाराष्ट्र में कोरोना से हालत लगातार खराब होते जा रही है. राज्य में अकेले सोमवार को 58,924 कोरोना संक्रमित मरीज सामने आए हैं. रविवार को राज्य में सर्वाधिक 68,631 कोरोना के मामले सामने आए हैं।

Share.
Exit mobile version