उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 में भारतीय जनता पार्टी का प्रचार करने हेतु प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को वाराणसी शहर के विभिन्न इलाकों में रोड शो करेंगे। यह रोड शो संपूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय से शुरू होकर लहुराबीर, मैदागिन और काशी विश्वनाथ मंदिर होते हुए गोदौलिया से बीएचयू तक जाएगी जिसको लेकर यातायात पुलिस कमिश्नरेट की ओर से शुक्रवार की दोपहर 12 बजे से रात आठ बजे तक संबंधित मार्गों पर डायवर्जन लागू किया गया है।

ADCP ट्रैफिक दिनेश कुमार पुरी ने शहरवासी को टॉफिक डायवर्जन प्लान का पालन करने की अपील की। जिसमें चौकाघाट लकडमंडी चौराहे से संपूर्णानंद वीसी आवास, चौकाघाट चौराहे से अंधरापुल चौराहा, अंधरापुल चौराहे और तेलियाबाग तिराहे से मरीमाई तिराहा, मरीमाई तिराहे से मलदहिया चौराहा, इंगलिशिया लाइन से मलदहिया, मलदहिया चौराहे से लहुराबीर चौराहा, साजन तिराहे से मलदहिया चौराहा, जयसिंह चौराहे से मलदहिया चौराहा और लहुराबीर चौराहे से मैदागिन चौराहे की ओर वाहनों को नहीं जाने दिया जाएगा।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आने की वजह से बनारस के कई इलाकों में ट्रैफिक बढ़ने की उम्मीद जताई जा रही है जिसके कारण मैदागिन चौराहे से गौदलिया, विशेश्वरगंज तिराहे से मैदागिन चौराहा और रामापुरा चौराहे से गौदलिया चौराहा की तरफ किसी भी प्रकार के वाहनों को नहीं जाने दिया जाएगा। यह भी बताया जा रहा हैं कि सोनारपुरा से गोदौलिया चौराहा और अस्सी तिराहा तक वाहनों को जाने की अनुमति नहीं होगी। साथ ही भगवानपुर मोड़ से मालवीय चौराहा, चितईपुर चौराहा से भिखारीपुर तिराहा मार्ग पर भी वाहन नहीं जाएंगे। सभी वाहन परिवर्तित मार्ग की ओर से होकर जाएंगे।

यह भी पढ़े : UP Election 2022: राजभर का योगी पर हमला कहा, 10 मार्च को 10 बजे गाना बजेगा ‘चल सन्यासी मंदिर में’

प्रधानमंत्री के रोड शो रूट की निगरानी ड्रोन से होगी निगरानी पीएम मोदी के रोड शो के दौरान मलदहिया से बाबा विश्वनाथ धाम तक भवनों के छतों पर पुलिस तैनात रहेगी और भीड़ की निगरानी ड्रोन कैमरे से कराई जाएगी। रोड शो के बीच में पड़ने वाली बहुमंजिली इमारतों का सर्वे कराया जा रहा है। एचडी फोटोग्राफी भी कराई जा रही है।

विद्यापीठ हेलीपैड, गांधी अध्ययन पीठ में बन रहा सेफजोन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रस्तावित रोडशो के लिए महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ में हेलीपैड बनाया जा रहा है तो वहीं गांधी अध्ययनपीठ सभागार में सेफजोन बनाया जाएगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version